पीएम मोदी के गैर-क़ानूनी आदेशों को SC ने किया ख़ारिज, देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री- कांग्रेस

पीएम मोदी के गैर-क़ानूनी आदेशों को SC ने किया ख़ारिज, देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री- कांग्रेस

नई दिल्ली: देश की सर्वोच्च अदालत की तरफ से आलोक वर्मा को सीबीआई निदेशक पद पर बहाल किए जाने के फैसले के बाद कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस ने कहा है कि पीएम मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री बन गए हैं जिनके ‘गैरकानूनी आदेशों’ को सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है.

राफेल मामले पर राहुल गाँधी ने फिर लगाए आरोप, कहा झूठ पर झूठ बोल रही रक्षामंत्री

इसके साथ ही कांग्रेस ने यह भी कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह बात याद रखनी चाहिए, कि सरकारें तो आती-जाती रहती हैं, लेकिन हमारे देश की संस्थाओं की गरिमा बरकरार रहनी चाहिए. कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘जाँच एजेंसी सीबीआई को बर्बाद करते हुए बेनकाब होने वाले पीएम मोदी इस तरह के पहले प्रधानमंत्री बने हैं.

अयोध्या विवाद पर मणिशंकर का विवादित सवाल, क्या सबूत है कि यहीं पैदा हुए थे राम ?

सुरजेवाला यहीं नहीं रुके उन्होने आगे कहा है कि पीएम मोदी ने सीवीसी की विश्वसनीयता को भी समाप्त कर दिया है. अब वे पहले ऐसे प्रधानमंत्री बन गए हैं जिनके गैरकानूनी आदेशों को सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया है. सुरजेवाला ने कहा है कि, ‘मोदी जी कृपया याद रखिए कि सरकारें तो आती-जाती रहती हैं, लेकिन फिर भी हमारे संस्थानों की गरिमा बरकरार रही है.’ आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई मामले में आज सुनाए गए अपने फैसले में केंद्र सरकार के आदेश को रद्द करते हुए अलोक वर्मा को सीबीआई में बहाल कर दिया है.

खबरें और भी:-

 

शरीफ की सजा निलंबित करने की याचिका अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित

देशव्यापी हड़ताल के खिलाफ ममता सरकार ने ठोंकी ताल, कहा राज्य में नहीं होने देंगे बंद

अनुप्रिया पटेल का बड़ा बयान, मोदी सरकार से कोई बैर नहीं लेकिन यूपी सरकार खबरदार...