कांग्रेस ने लगाया मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर परिवारवाद का आरोप
कांग्रेस ने लगाया मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर परिवारवाद का आरोप
Share:

हैदराबाद: चुनाव में मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही तेलंगाना में सत्तापक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि कांग्रेस ने तेलंगाना राष्‍ट्र समिति के अध्यक्ष और मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए उनको महिला विरोधी और अपने परिवार के सदस्‍यों को लाभ पहुंचाने वाला नेता बताया। 

आईएएस स्टिंग मामला: गिरफ्तार हुए निजी चैनल के सीईओ उमेश कुमार, वापिस जाएंगे देहरादून जेल

वहीं कांग्रेस प्रवक्‍ता खुशबू सुंदर ने कहा कि टीआरएस एक महिला विरोधी पार्टी है। चंद्रशेखर राव राज्‍य में महिला सशक्‍तीकरण की बहुत बातें करते हैं, लेकिन उनकी कैबिनेट में कोई भी महिला सदस्‍य नहीं है। वहीं बता दें कि टीआरएस से चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता इकलौती सांसद हैं और कांग्रेस ने 11 सीटें महिलाओं को दी हैं।

नेवी में भर्ती कराने के नाम पर हो रही थी धोखाधड़ी, पुलिस ने पकड़ा लुधियाना के एक युवक को

वहीं खुशबू सुंदर ने कहा कि टीआरएस के शासनकाल में तेलंगाना में महिलाओं पर अत्‍याचार लगातार बढ़ा है। टीआरएस सरकार पर हमला जारी रखते हुए उन्‍होने कहा कि टीआरएस सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं पहुंचाने में भी असफल रही है। चंद्रशेखर राव ने सिर्फ अपने परिवार के सदस्‍यों को फायदा पहुंचाया है। तेलंगाना की आम जनता के लिए कुछ नहीं किया है। इस​के अलावा टीआरएस अध्‍यक्ष और राज्‍य के कार्यवाहक मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव का कहना है कि कांग्रेस पार्टी यदि सत्‍ता में आती है, तो प्रदेश में अंधेरा छा जाएगा। उन्‍होने बताया कि राज्‍य में तेजी से विकास हो रहा है। लेकिन कांग्रेस के आने से विकास की गाड़ी के पहिये थम जाएंगे। 


खबरें और भी 

पिछले 4 सालों में खतरनाक स्तर पर पहुंचा एड्स रोगियों का आंकड़ा, पर नहीं खुला एक भी इलाज सेंटर

मध्यप्रदेश: सागर में हुए भीषण सड़क हादसे 9 की मौत, 4 घायल

प्रचार कर घर लौटने पर भाजयुमो नेता ने लगाई फांसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -