महाशिवरात्रि पर बधाई देना सोनू सूद को पड़ा भारी, फैंस ने किया जमकर ट्रोल
महाशिवरात्रि पर बधाई देना सोनू सूद को पड़ा भारी, फैंस ने किया जमकर ट्रोल
Share:

बृहस्पतिवार को पूरा देश महाशिवरात्रि का त्यौहार पूरे धूमधाम से मना रहा है। लोग एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। बड़े स्टार्स भी प्रशंसकों को इस त्यौहार की बधाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी किया। हालांकि ऐसा करना सोनू सूद को महंगा पड़ गया। सोनू सूद ने महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि जिसे पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स आग-बबूला हो गए तथा उन्हें खूब ट्रोल करने लगे।

दरअसल, सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा कि महादेव की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं, किसी की सहायता करके महाशिवरात्रि मनाएं। ओम नमः शिवाय। इस ट्वीट के पश्चात् तो प्रशंसकों का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। प्रशंसकों ने कहा कि जब भी कोई हिंदू त्योहार आता है, ये स्टार्स अपना जबरदस्ती का ज्ञान देने लग जाते हैं। कुछ यूजर्स ने तो सोनू सूद को बहुत भला-बुरा कहा है। 

वही मामला बढ़ता देख सोनू सूद ने एक और ट्वीट किया। इसमें सोनू सूद ने महादेव की एक फोटो पोस्ट की और साथ में लिखा, 'ओम नम: शिवाय।' इस ट्वीट के जवाब में यूजर्स ने सोनू सूद के पहले ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया तथा सोनू सूद की लताड़ लगाई है। लोगों का कहना है कि किसी पर्व पर जब आप सामान्य ढंग से बधाई और शुभकामना दे सकते हैं तो फिर प्रत्येक पर्व पर ऐसे ट्वीट करना कहां तक जायज है? वहीं कई यूजर्स ने सोनू सूद का सपोर्ट भी किया है। 

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ को देखकर भावुक हुए पिता बोनी कपूर, श्रीदेवी को लेकर कह डाली ये बात

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं

अपने गानों के लिए कई अवार्ड जीत चुके है मोहित चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -