दादासाहेब फाल्के पुरस्कार अवॉर्ड मिलने पर बिग बी को मुंबई पुलिस ने दी बधाई, कहा-'बधाई हो इंस्पेक्टर विजय...'
दादासाहेब फाल्के पुरस्कार अवॉर्ड मिलने पर बिग बी को मुंबई पुलिस ने दी बधाई, कहा-'बधाई हो इंस्पेक्टर विजय...'
Share:

बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फालके अवॉर्ड मिलने की घोषणा हुई. ऐसे में जब से यह खबर मिली है तब से सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. ऐसे में अब तक उन्हें फिल्म से लेकर राजनीति जगत की हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है. वहीं अब मुंबई पुलिस ने क्रिएटिव अंदाज में अमिताभ बच्चन के लिए एक ट्वीट किया है और मुंबई पुलिस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल मुंबई पुलिस ने अमिताभ की फिल्म 'जंजीर' से उनके कैरक्टर विजय की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं और इसके साथ मैसेज में लिखा गया, ''दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर बधाई इंस्पेक्टर विजय अमिताभ बच्चन. पीढ़ी दर पीढ़ी सबसे सदाबहार, ऊर्जावान और प्रेरणादायक बने रहने के लिए हम आपको सलाम करते हैं.'' इसी के साथ आपको बता दें कि यूनियन मिनिस्टर प्रकाश जावडेकर ने मंगलवार को घोषणा की थी कि ''अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है.'' उसके बाद बिग बी ने भी सभी का आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था, ''मेरे पास शब्द नहीं हैं. कृतज्ञ हूं मैं, परिपूर्ण, आभार और धन्यवाद ... मैं केवल एक विनयपूर्ण , विनम्र अमिताभ बच्चन हूं.''

वहीं उस दौरान अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- ''बहुत अधिक खुशी और गर्व!'' इसी के साथ आशा भोसले ने भी ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को इस कामयाबी के लिए बधाई दी और कई फिल्मी सितारों ने भी उन्हें बधाई दी.

Vogue Beauty Awards 2019 के रेड कार्पेट पर इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा

इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन

फिल्म फ्लॉप होने के बाद सेक्स वर्कर बनने को तैयार हुई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -