दिशा पाटनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए KRK ने सलमान खान पर फिर कसा तंज, कहा- बूढ़े एक्टर्स के साथ...

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी का आज जन्मदिन है। दिशा के जन्मदिन पर सभी ने उन्हें शुभकामनाएं दी। कमाल आर खान ने भी दिशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, मगर इस शुभकामना के साथ उन्होंने सलमान खान से फिर पंगा लिया है। केआरके का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

Krk post

केआरके ने ट्वीट किया, ‘डियर दिशा पाटनी आपको जन्मदिन की बहुत बधाई। आप बूढ़े स्टार के साथ बहुत खराब लगती हो तो प्लीज केवल टाइगर के साथ काम करो। इसके साथ केआरके ने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।’ वही अब केआरके का ये ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है और प्रशंसक इस पर बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ केआरके के इस ट्वीट का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ सलमान के प्रशंसक उनकी केआरके की क्लास लगा रहे हैं। खैर देखने वाली बात तो ये है कि सलमान या उनकी लीगल टीम इस पर क्या रिएक्ट करती है।

दरअसल, कुछ समय पूर्व ही सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। अपने खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज होने के पश्चात् केआरके ने कहा कि सलमान ने उनके खिलाफ इसलिए मामला दर्ज किया है क्योंकि उन्होंने उनकी फिल्म राधे का खराब रिव्यू दिया है। हालांकि सलमान की लीगल टीम ने बयान जारी कर कहा था कि उन्होंने केआरके के खिलाफ इसलिए मुकदमा दर्ज किया क्योंकि केआरके बहुत वक़्त से उनके खिलाफ गलत कमेंट कर रहे हैं।

सुशांत को याद कर बोले मनोज बाजपाई- वह हमेशा अपने साथ...

राज कुंद्रा के चौकाने वाले खुलासों पर बहन रीना कुंद्रा ने कही यह बात

कोरोना ने छीने मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के माता-पिता, राजकुमार राव ने जताया दुःख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -