कांगो नेशनल की मौत के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने अफ्रीकी छात्र समुदाय के साथ की बातचीत
कांगो नेशनल की मौत के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने अफ्रीकी छात्र समुदाय के साथ की बातचीत
Share:

कर्नाटक पुलिस ने हाल ही में अध्ययन और अन्य उद्देश्यों के लिए बेंगलुरु में अफ्रीकी देशों के छात्रों के साथ बातचीत कार्यक्रम आयोजित किया था, ताकि उन तक पहुंचने और 3 अगस्त को हुई हिंसक मुठभेड़ के बाद उनकी शिकायतों को जानने का प्रयास किया जा सके। कुछ दिन पहले और यह फलदायी था। अफ्रीकी युवाओं ने कर्नाटक पुलिस के कामकाज पर प्रसन्नता व्यक्त की और उनमें से कुछ ने जे.सी.नगर पुलिस स्टेशन के पास एक कांगो नागरिक की मौत के बाद अपनी बिरादरी के हाल के व्यवहार की निंदा भी की।

आपको बता दें कि विभिन्न देशों के 60 से अधिक लोगों ने बातचीत कार्यक्रम में भाग लिया और वहां की समस्याओं को साझा किया। कई छात्रों को वास्तविक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था और हमने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे सभी हल हो जाएंगे। प्रामाणिक छात्र हैं। कुछ कोविड प्रतिबंध उड़ान सेवाओं की अनुपलब्धता और अन्य वास्तविक कारणों से फंस गए हैं।

कानून को हाथ में न लेने का भी कड़ा संदेश दिया गया। यह भी सुनिश्चित किया गया कि कानून का पालन करने वाले छात्रों की सुरक्षा की जाएगी। डीसीपी ने कहा कि अफ्रीकी छात्रों के साथ यह तीसरी मुलाकात थी। कुछ कांगो के नागरिकों और छात्रों ने ड्रग्स रखने और बेचने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में एक युवा कांगो नागरिक की मौत का विरोध करते हुए हिंसा का सहारा लिया। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया और यह घटना राष्ट्रीय सुर्खियों में रही। मामले की जांच की जा रही है।

सैफ अली खान का जन्मदिन मनाने के लिए निकलीं करीना, बेटे जेह के साथ होगा पहला वेकेशन

श्रेय सिंघल के प्री-वेडिंग बैश में जमकर थिरके रणवीर सिंह-जाह्नवी कपूर, वाणी कपूर भी आई नजर

15 अगस्त: गोवा के इस द्वीप पर ईसाई आबादी ने किया तिंरगा फहराने का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -