कांग्रेस का योगी पर आरोप, बोले- सीएम को संविधान का कुछ ज्ञान नहीं
कांग्रेस का योगी पर आरोप, बोले- सीएम को संविधान का कुछ ज्ञान नहीं
Share:

नई दिल्ली. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और लोकसभा चुनावों में भी अब ज्यादा समय बाकी नहीं रहा है. ऐसे में देश की कई राजनैतिक पार्टियों ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू कर दिया है और इस कड़ी में आज कांग्रेस के एक नेता ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कड़े तंज कसते हुए कहा है की उन्हें संविधान का कोई ज्ञान नहीं है. 

दिवाली मानाने के इन कारणों से अनजान होंगे आप

सीएम योगी पर यह आरोप हाल ही में कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने लगाया है. उन्होंने हाल ही में दिए अपने एक बयान में सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा है कि यह देश के लिए और खासकर के लिए उत्तरप्रदेश के लिए बड़े दुःख की बात है कि राज्य के सीएम योगी को संविधान के बारे में कोई ज्ञान नहीं है. दरअसल सीएम योगी ने कुछ समय पहले ही सबरीमाला मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाये गए फैसले को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. 

3 कैमरे और 5G version के साथ आने को तैयार है सैमसंग का यह धाँसू स्मार्टफोन

अपने इस बयान में सीएम योगी ने कहा था कि अगर सुप्रीम कोर्ट सबरीमाला पर आदेश दे सकता है तो उसे राम मंदिर पर भी फैसला सुनना चाहिए. इस दौरान सीएम योगी ने यह भी कहा था कि उसे किसी के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए और सबरीमाला की तरह ही राम मंदिर पर भी फैसला सुनना चाहिए. सीएम योगी के इस बयान के बाद से इसे लेकर भी काफी राजनैतिक बहसबाजी हो रही है.

ख़बरें और भी  

 
 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -