ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस सांसदों का प्रदर्शन
ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस सांसदों का प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस सांसदों ने गुरुवार को संसद के बाहर धरना दिया और इसे वापस लेने की मांग की।

पार्टी प्रमुख राहुल गांधी ने विरोध के बाद कहा, "कांग्रेस ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर विरोध कर रही है और हम इसे वापस लेने की मांग करते हैं।" "सरकार अपना खजाना भर रही है जबकि गरीब आदमी पीड़ित है।" कांग्रेस की ओर से तीन चरणों में विरोध प्रदर्शन किया गया है. गुरुवार को, कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता अपने घरों और सार्वजनिक स्थानों के बाहर गैस सिलेंडर, स्कूटर / बाइक, खाली पेट्रोल / डीजल के डिब्बे आदि पर माल्यार्पण करके और इन गतिविधियों को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करके धरना देंगे, ताकि ध्यान आकर्षित किया जा सके। गैस-पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेवजह वृद्धि के लिए बधिर भाजपा सरकार की।

पार्टी द्वारा जारी एक सर्कुलर में कहा गया है: "मोदी सरकार ने भारतीय लोगों को गुमराह, बरगलाया और धोखा दिया है। पेट्रोल, ईंधन, गैस सिलेंडर, पाइप्ड प्राकृतिक गैस (पीएनजी), और संपीड़ित प्राकृतिक गैस (सीएनजी) की कीमतों को स्थिर रखने के बाद। लोगों के वोट सुनिश्चित करने के लिए 137 दिनों के लिए, पिछला सप्ताह हर घर के बजट के लिए एक बुरा सपना रहा है।" "7 अप्रैल को, पार्टी कार्यकर्ता, फ्रंटल संगठन, विभाग और प्रकोष्ठ, श्रमिक संघों, यूनियनों और नागरिक समाज समूहों के साथ, प्रदेश कांग्रेस द्वारा आयोजित राज्य मुख्यालय में एक समान 'मेहंगई मुक्त भारत धरना और मार्च' आयोजित करेंगे। समितियाँ, “बयान पढ़ा।

सरकारी तेल विपणन कंपनियों (ओएमसी) ने गुरुवार को दस दिनों में आठवीं बार पेट्रोल के दाम बढ़ाए।

आम जनता के लिए बड़ी खुशखबरी

बड़ा झटका! कल से टीवी, फ्रिज, LED के साथ मोबाइल चलाना भी होगा महंगा

भारत वैश्विक उपग्रह प्रक्षेपण बाजार की तलाश में: केंद्र

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -