कांग्रेस अपनी क्षमता की परवाह किए बिना गांधी परिवार से परे नहीं दिखती है: ठाकुर
कांग्रेस अपनी क्षमता की परवाह किए बिना गांधी परिवार से परे नहीं दिखती है: ठाकुर
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस गांधी परिवार से परे नहीं दिखती है. मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में ठाकुर ने कहा कि गांधी परिवार के सदस्य पहले ही अपने श्रम का फल देख चुके हैं।

"उनके खाते नहीं खोले जा रहे हैं, और उनकी जमा राशि खो गई है। शुरुआत में राहुल प्रभारी थे, लेकिन पार्टी पश्चिम बंगाल में बैंक खाता स्थापित करने में असमर्थ थी। उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी का नेतृत्व किया, लेकिन वह जमा खो गई और केवल दो सीटें ही जीत सकीं। सोनिया गांधी अब भारत की प्रधान मंत्री हैं "ठाकुर ने कहा। उन्होंने आगे कहा कि नेतृत्व की स्थिति केवल एक विशेष परिवार के लिए उपलब्ध है, भले ही उनकी योग्यता या क्षमता की परवाह किए बिना।

ठाकुर ने कहा, "कांग्रेस तब तक संकट से बाहर निकलने का रास्ता नहीं खोज पाएगी जब तक कि वह इस सवाल का समाधान नहीं निकाल लेती।

ठाकुर ने जोर देकर कहा कि पांच राज्यों में हाल के विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के बाद लोगों ने सही नेतृत्व चुना है। लोगों ने सही नेताओं को चुना है, और परिणामस्वरूप देश सही रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। नेतृत्व ने 180 मिलियन वैक्सीन शॉट्स और 80 मिलियन लोगों के लिए दो साल के मुफ्त राशन को सुरक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत की।

क्या कांग्रेस को अलविदा कहेंगे दिग्गज नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल ? ट्वीट में लिखा- इंतज़ार करके तक चुका हूँ..

सऊदी अरब सरकार को हज यात्रा की तारीख पर फैसला करना चाहिए: केंद्रीय मंत्री नकवी

PM मोदी और अमित शाह से मिले CM धामी, यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर कही ये बड़ी बात

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -