जीत के जश्न के बाद हुआ हंगामा

By Mohan Joshi
Dec 02 2017 12:56 PM
जीत के जश्न के बाद हुआ हंगामा

बुलंदशहर : यूपी में हुए निकाय चुनाव परिणामों को लेकर नगर पालिका-नगर पंचायत की बुलंदशहर, औरंगाबाद और गुलावठी में प्रतिबंध के बावज़ूद निकाले गए जीत के जश्न में दो पक्षों के भिड़ने का मामला सामने आया है.पुलिस ने लाठियां फटकार कर भगाया.

उल्लेखनीय है कि नगर पालिका गुलावठी में अध्यक्ष पद पर काले पहलवान की जीत के जश्न के दौरान बसपा प्रत्याशी के समथर्कों व काले पहलवान के समथर्को के बीच जमकर मारपीट हुई. जबकि दूसरी ओर नगर पंचायत की औरंगाबाद सीट पर मतगणना को लेकर हुए विवाद में पुलिस ने दोनों पक्षों पर लाठीचार्ज कर मतगणना स्थल से खदेड़ा .दूसरी तरफ गुलावठी में आरएएफ के जवानों के साथ पहुंचे सीओ ने दोनों गुटों के समथर्कों को वहां से भगाया.

बता दें कि औरंगाबाद नगर पंचायत सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी अख्तर की जीत हुई. उन्होंने 6 वोटो से बीजेपी प्रत्याशी को हराया.इस पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थक ने विरोधकिया. पुनर्मतगणना में भी अख्तर जीते. इसके बाद पुलिस ने समर्थकों को मतगणना स्थल से हटाया तो समर्थकों ने पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया.फिर पुलिस ने भीड़ पर लाठी चार्ज किया .वहीँ गुलावठी में काले पहलवान के नगर पालिका अध्यक्ष चुने जाने पर समर्थकों ने जीत का जश्न मनाया .जबकि काले पहलवान ने मना कर दिया था.सीओ सिकंद्राबाद राघवेन्द्र मिश्र ने जश्न पर प्रतिबंध की बात कहकर समर्थकों को चेतावनी दी गई. शरारती तत्वों को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से मोहल्ले में फोर्स तैनात करनी पड़ी.

यह भी देखें

पर्ची के जरिये बनी पार्षद

यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर खिला कमल