'सिर्फ तुम' लेकर आ रहे हैं विवियन डीसेना और ईशा सिंह
'सिर्फ तुम' लेकर आ रहे हैं विवियन डीसेना और ईशा सिंह
Share:

अभिनेता विवियन डीसेना एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनके अभिनय को सभी पसंद करते हैं। वह काफी समय से किसी शो में नजर नहीं आए हैं लेकिन अब उनका नया शो आने वाला है। यह नया शो वह ईशा सिंह संग करने जा रहे हैं। दोनों के आगामी शो का नाम 'सिर्फ तुम' है। दोनों पहली बार अपनी जोड़ी जमाने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत यह 'रणवीर' और 'सुहानी' की प्रेम कहानी है जो पूरी तरह से विपरीत व्यक्तित्व हैं। इस शो में ईशा सिंह को 'सुहानी' की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है, वहीं विवियन डीसेना को रणवीर का किरदार निभाने के लिए चुना गया है।

टीवी शो 'एक था राजा एक थी रानी' की अभिनेत्री ईशा सिंह ने 'सुहानी' की भूमिका निभाने के लिए उत्साह व्यक्त किया। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "यह प्रेम कहानी सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी। 'सुहानी' एक खूबसूरत, मजबूत इरादों वाला किरदार है और मैं वास्तव में उसे निभाने का मौका पाकर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं। 'सिर्फ तुम' के लिए शानदार कास्ट और क्रू को इकट्ठा किया गया है।" वहीं दूसरी तरफ 'मधुबाला - एक इश्क एक जुनून' के अभिनेता विवियन डीसेना ने रणवीर के रूप में चुने जाने पर कहा, "रश्मि शर्मा एक महान निर्माता हैं और उन्होंने हमेशा एक अभिनेता के रूप में मुझ पर भरोसा किया है। प्रेम कहानी सिर्फ एक सामान्य शब्द है जिसका इस्तेमाल किसी शो का वर्णन करने के लिए किया जाता है जहां आप नायक और नायिका को रोमांटिक रूप से शामिल होते देखते हैं।"

वहीं आगे उन्होंने कहा, 'लेकिन यह शो सिर्फ एक और प्रेम कहानी से कहीं ज्यादा है। जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, दर्शकों को निश्चित रूप से इस नए शो के साथ मेरा एक नया पक्ष दिखाई देगा। शो में मेरा किरदार सामान्य डेली सोप हीरो की तरह नहीं है, यह एक यथार्थवादी दृष्टिकोण है और यही मुझे इस परियोजना के लिए बोर्ड पर मिला है।'

दहकती आग पर रखी गर्म कढ़ाही में बैठी अंगूरी भाभी!

VIDEO: बेटी पलक संग श्वेता ने लगाए ठुमके

गौहर खान ने प्रतीक सहजपाल की जगह सलमान खान के बर्ताव पर कर डाली ट‍िप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -