कंफर्म: जानिए कौन है कान्ये वेस्ट की मिस्ट्री गर्ल
कंफर्म: जानिए कौन है कान्ये वेस्ट की मिस्ट्री गर्ल
Share:

अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट अपनी पत्नी किम कार्दशियन से अलग होने के उपरांत से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. जहां एक तरफ खबरें आ रही थीं कि कान्ये किम से रिक्वेस्ट करने में लगे हुए है कि वो उन्हें ऊनी जिंदगी में वापस आने दें वहीं दूसरी तरफ ये भी खबरें चल रही थी कि कान्ये जूलिया फॉक्स (Julia Fox) को डेट करते हुए देखे गए है. उन्हें न्यू ईयर की शाम को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ भी नज़र आ चुकी है. अब जूलिया ने कंफर्म कर दिया है कि वो कान्ये वेस्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनदोनों के बीच रोमांस की गाड़ी चल रही है.

जूलिया फॉक्स और कान्ये वेस्ट एक दूसरे  को डेट करते हुए देखे जा चुके है. इस बात को पब्लिकली खुद जूलिया फॉक्स ने एक साक्षत्कार के बीच कहा है. 31 साल के अभिनेत्री ने एक मैगजीन को दिए अपने साक्षत्कार में अपने रिलेशनशिप के हर पहलू पर वार्तालाप की है. वो दोनों कब मिले, कब उन्होंने डेट किया उस डेट का अनुभव कैसा  था? फॉक्स ने अपने मौजूदा जिंदगी और उसमें कान्ये की अहमियत पर खुलकर बात की है. जूलिया ने कान्ये के साथ फर्स्ट डेट को बहुत खास कहा है.

न्यू ईयर ईव पर हुई थी पहली मुलाकात: फॉक्स ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि वो नए वर्ष की इवनिंग पार्टी में एक दूसरे से मिले थे. दोनों के मिलने के उपरांत ही दोनों में एक बेहतरीन कनेक्शन बनाना शुरू हो गया. उन्होंने कहा है कि उनकी ऊर्जा बहुत प्रभावी है. उनके आस पास रहना मजेदार है. उन्होंने मुझे और मेरी मित्र  की पूरी रात हंसाया और नचाया. हम पूरी रात मुस्कुराते रहने वाले है. हम इस एनर्जी को बरकरार रखने के लिए वापस न्यूयॉर्क लौट आए एक पार्टी के लिए. ये बातें जूलिया फॉक्स ने जस्ट जार्ड से बातचीत के दौरान बोला है कि.

फॉक्स ने फर्स्ट डेट को बताया सिंड्रेला मोमेंट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फॉक्स ने आगे भी अपने और कान्ये के रिश्ते और फर्स्ट डेट का जिक्र किया उन्होंने  कहा है कि पहली डेट उनके लिए बहुत ख़ास थी. वो उनके लिए सिंड्रेला मोमेंट की तरह था. कान्ये ने उन्हें पहले डेट पर ही सरप्राइज भी दिया है.  हम बता दें कि कान्ये और उनकी पूर्व पत्नी किम अलग हो चुके है. दोनों अब अपनी जिंदगी अलग-अलग बिता रहे है. 6 वर्ष तक उनदोनों का सम्बंध अब टूट गया है. हालांकि अभी कानूनी प्रक्रिया चल रही है लेकिन हॉलीवुड का ये हॉट कपल बहुत समय तक अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ था. अब दोनों ने नई शुरुआत कर ली है.

आखिर किस वजह से जेसन लोगों पर किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला

पिता से आजादी मिलने के नशे में ऐसी खोई ब्रिटनी की उतार दिए कपड़े

पिता की कैद से आजाद होने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -