इस टीवी शो में जज बनने के लिए करीना कपूर ने मांगी इतनी फीस, उड़े मेकर्स के होश
इस टीवी शो में जज बनने के लिए करीना कपूर ने मांगी इतनी फीस, उड़े मेकर्स के होश
Share:

आप सभी को बता दें कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में इन दिनों छोटे पर्दे पर बड़े पर्दे के लोग लगातार आ रहे हैं. कहते हैं जितना पैसा फिल्मों से नहीं मिलता उससे कहीं ज्यादा टीवी पर मिलता है. इसी के साथ ही काम भी कम करना पड़ता है. अब हाल ही में आई खबर के अनुसार करीना कपूर को एक टीवी शो का ऑफर मिला है और इस शो में उन्हें जज की भूमिका अदा करनी है. जी हाँ, वहीं करीना कपूर राजी हो गई हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने मुंहमांगी फीस मांगी है.

जी हाँ, आप जानते ही होंगे कि करीना कपूर खान उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने टीवी से दूरी बना रखी है और उन्हें टीवी के कई शो ऑफर हुए, लेकिन करीना ने छोटे के बजाय बड़ा पर्दा ही पसंद किया. ऐसे में हाल ही में आई खबर के अनुसार 'डांस इंडिया डांस नामक शो आने वाला है और इसके मेकर्स ने करीना कपूर को शो में जज बनने के लिए कहा है.

वहीं करीना कपूर ने प्रति एपिसोड ढाई से तीन करोड़ रुपये मांगे हैं और इस शो के लगभग तीस एपिसोड्स प्रसारित होंगे और इस तरह से करीना लगभग 80 से 85 करोड़ रुपये तक कमा लेंगी‍. जी हाँ, 80 से 85 करोड़ रुपये जो वह एक फिल्म से भी नहीं कमाती हैं. वैसे इन दिनों करीना और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है और नियम और शर्तें बनाई जा रही हैं. अब देखना यह होगा कि करीना को यह फीस देकर बुलाया जाता है या नहीं..?

कभी खुद से 6 साल बड़े एक्टर से रहे थे अनीता हसनंदानी के संबंध, किया था चीट

पहली पत्नी की मर्जी से इस एक्टर ने कि दूसरी शादी, विवादों से है गहरा नाता

सेक्स स्कैंडल में फंसने वाली चन्द्रनन्दनी की एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -