खत्म हुआ दिशा वकानी का सफर, अब 'तारक मेहता...' में आएगी यह नयी एक्ट्रेस
खत्म हुआ दिशा वकानी का सफर, अब 'तारक मेहता...' में आएगी यह नयी एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी की वापसी को लेकर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ है और सभी उनकी वापसी के लिए बेताब हैं. ऐसे में उनकी वापसी को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आती रहती है. ऐसे में अब दिशा की वापसी को लेकर एक और नया अपडेट सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, दरअसल, हाल ही में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा की वापसी की उम्मीद काफी कम है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ दिशा और शो के मेकर्स एक्ट्रेस की शो में वापसी को लेकर किसी समझौते पर नहीं पहुंच सके हैं और प्रोडक्शन हाउस ने अब किसी नई एक्ट्रेस को शो में लाने के लिए प्रस्ताव रखा है. वहीं ऐसा माना जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक जल्द ही दयाबेन के किरदार में दिशा की जगह किसी और चेहरे को देख पाएंगे. खबरें हैं कि उनकी जगह शो में अमी त्रिवेदी आएंगी.

आप सभी को यह भी बता दें कि दिशा सितंबर, 2017 से मैटरनिटी लीव पर गई हैं लेकिन इसके बाद से वो शो में अब तक वापस नहीं आई हैं. वहीं अब उनके शो में आने का बेसब्री से इंतज़ार है. वैसे दिशा बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और अपने वापसी को लेकर वह आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. इसी के साथ दिशा अपने बच्चे के साथ इन दिनों खूब एन्जॉय कर रहीं हैं.

को-स्टार्स संग डिनर करने पहुंचे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसीन खान

'नच बलिये' में अपने जलवे दिखाएंगे पुनीश और बंदगी

'कसौटी...' में नहीं लौटेंगी हिना खान, कहा- 'मेकर्स ने पुराने फुटेज...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -