इशिता-रमन की ज़िंदगी में जुड़ेगा एक और किरदार जो बढ़ाएगा उनकी मुसीबत
इशिता-रमन की ज़िंदगी में जुड़ेगा एक और किरदार जो बढ़ाएगा उनकी मुसीबत
Share:

टीवी का प्रसिद्द शो 'ये है मोहब्बतें' में काफी दिलचस्प मोड़ आया है जिसे हर दर्शक पसंद कर रहा है. फ़िलहाल शो की शूटिंग विदेश में चल रही है जहाँ पर इशिता भल्ला का इलाज चल रहा है. यहीं पर शो के किरदार काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं शो में सिम्मी और परम इशिता के दुश्मन हैं जो उसके लिए हमेशा मुसीबत खड़ी कर देते हैं. ऐसे में एक और किरदार नया आने वाला है जो इशिता के लिए परेशानी खड़ी कर देगा.

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं चारु मेहरा की जो 'कुमकुम भाग्य' में पूर्वी का किरदार निभा चुकी हैं. काफी लम्बे समय बाद वो किसी शो में नज़र आने वाली हैं. अपने इस शो के बारे में चारु ने भी बताया है कि वो इस शो में नज़र आ रही हैं और रमन इशिता के जीवन में उनकी परेशानी फिर से बढ़ेगी. सिम्मी चारु से इशिता को मारने का काम करवाएगी क्योंकि उसकी आँखें नहीं है.

वहीँ शो में एक और मोड़ आने वाला है. अशोक को कैंसर है जो आखिरी स्टेज पर और उसके मरने के बाद वो अपनी आँखें इशिता को दान देगा जिसके चलते सिम्मी और परम इशिता को मारने की कोशिश करेंगे. मारने की कोशिश में गोली अशोक को जा लगती है और वो मर जायेगा. यानी शो में ऐसे ही मोड़ आते रहेंगे और शो दर्शकों का प्रिय बना रहेगा. अब आगे क्या होता है ये देखना दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प होगा क्योंकि शो में नया किरदार जुड़ने वाला है. फ़िलहाल ये सभी लंदन में अपनी शूटिंग को काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है अभिनेत्री दीपशिखा की बेटी

Video : बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बैली डांस से किया सबको मदहोश

'ढाई कीलो प्रेम' की दीपिका ने बदला अपना लुक, अब हो गयी ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -