विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर इस मशहूर अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा, फैंस को मिलेगी खुशखबरी

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ के रिश्ते की खबरें बहुत वक़्त से आ रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन पर किसी भी तरह की मुहर नहीं लगाई है। विक्की को हालांकि कई बार कैटरीना के घर के बाहर देखा जाता है। अब एक अभिनेता ने विक्की और कैटरीना के रिलेशन पर मुहर लगा दी है। विक्की तथा कैटरीना कैफ के रिलेशन की अफवाह तब उड़ी जब दोनों को एक दिवाली पार्टी में देखा गया था। यहां कि तस्वीरें भी बहुत वायरल हुई थीं। ये दोनों सितारें रिलेशनशिप पर चुप हों मगर अब अभिनेता हर्षबर्धन कपूर ने इस रिलेशन की पुष्टि कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 2019 से विक्की एवं कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इस पर सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने खुलासा किया है तथा पुष्टि की है कि विक्की और कैटरीना सच में डेटिंग कर रहे हैं। जूम के ‘बाय इनवाइट ओनली सीज़न 2’ में हर्षवर्धन कपूर से एक अफवाह के बारे में पूछा गया था कि उनका कहना ​​​​है कि यह सच है।

इस हर्षवर्धन ने बताया है कि विक्की एवं कैटरीना साथ हैं, ये सच है। हालांकि बाद में जब उनसे पूछा गया कि क्या उनको यह बोलने में समयँ होगी? तो कहा मुझें नहीं पता। अब विक्की एवं कैटरीना के प्रशंसक इस खबर से खासा एक्साइटेड हो गए हैं। क्योंकि ये पहली बार कैटरीना और विक्की के रिलेशनशिप पर किसी ने भी ऑफिशियल मुहर लगाई हो। अब प्रशंसकों की निगाह इस पर भी टिकी है कि आखिर कब अपने रिश्ते की घोषणा प्रशंसकों के सामने करते हैं।

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा राइमा सेन का ये हॉट वीडियो, जिसे देख फैंस के उड़े होश

इस केस में फिल्म निर्माता स्वप्ना पाटकर को किया गया गिरफ्तार

मूवी धड़कन के स्टाइल में सुनील शेट्टी ने किया शिल्पा को बर्थडे विश, वायरल हुई तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -