कॉन्फेडरेट देगी हार्ले डेविडसन को टक्कर
कॉन्फेडरेट देगी हार्ले डेविडसन को टक्कर
Share:

नई दिल्ली. आज के समय में गाड़ियों के इलेक्ट्रिकल होने पर जोर दिया जा रहा है, इसी फेहरिस्त में यूएस बेस्ट कॉन्फेडेरेट मोटरसाइकिल भी अपनी बाइक को इको फ्रेंडली करने जा रही है ताकि पॉल्यूशन कम हो सके. कॉन्फेडेरेट कम्पनी मार्केट में इलेक्ट्रिक बाइक्स के क्षेत्र में उतरने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस नई कंपनी का नाम कर्टिस मोटरसाइकिल्स होगा. इसके तहत कम्पनी जीरो मोटरसाइकिल्स के साथ साझा कर 100 फीसद इलेक्ट्रिक स्ट्रीट और डर्ट बाइक बनाने जा रही है. संभावना जताई जा रही है कि इस कम्पनी के जरिए बनाई जाने वाली बाइक मार्केट में हार्लेडेविडसन की इलेक्ट्रिक बाइक्स को टक्कर देगी.

आपको बता दे कि कॉन्फेडेरेट कम्पनी कोई आम तरह की बाइक्स नहीं बनाती, यह ऐसी बाइक बनाती है जिसके फीचर्स और लुक को देख के लगता है कि भविष्य वर्तमान में आ गया है. कंपनी इंटरनेशनल मार्केट में बहुत ही आर्टिस्टिक और कीमती बाइक को मैन्युफेक्चर करती है. इसकी कॉम्बेट सीरीज में X132 हेटकैट और P51 फाइटर मौजूद है. कंपनी सेलिंग के समय एक ही मॉडल पेश करती यही और सभी मॉडल्स लिमिटेड एडिशन में होते है. यह प्री-प्रोडक्शन आर्डर पर आधारित है. वर्तमान समय में कंपनी FA-13 कॉम्बर बॉमबर की सेलिंग कर रही है. सिर्फ 22 ऑर्डर ही डिलीवरी के लिए शेष रह गए है.

यह भी जानकारी दे दे कि इलेक्ट्रिक कर्टिस की पहली पावरफुल क्रूजर का नाम हरक्यूलिस है. हरक्यूलिस में दो इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है. यह मोटर 175PS की पावर और 393Nm का टॉर्क जनरेट करती है. फ़िलहाल कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़े

जानिए भारत में सबसे अधिक माइलेज देने वाली बाइक के नाम

2018 ऑटो एक्सपो में मारुति लांच कर सकती है ये कारे

होंडा कार्स इंडिया ने दिया अपनी वेबसाइट को नया अवतार

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -