हलवाई बना एक झटके में करोड़पति
हलवाई बना एक झटके में करोड़पति
Share:

हिसार. जब बुरा वक्त आता है तब हम कही से कुछ भी करे हमारे काम नहीं बन पाते, मगर जब बुलंदी का सितारा चमकता है तब इंसान की दुनिया रंगीन हो जाती है. ऐसी ही एक कहानी है, फतेहाबाद जिले के कस्बा भट्टू के छोटे से गांव दैय्यड़ में हलवाई का काम करके अपना गुजर-बसर करने वाला 28 वर्षीय युवक आजाद सिंह की, उनकी कहानी में कुछ ऐसा हुआ की वह रातोंरात करोड़पति बन गए.

बता दे की वह धनवान पंजाब स्टेट लॉटरी के बंपर ड्रॉ में उसकी डेढ़ करोड़ रुपये की लॉटरी निकलने से बने है. डेढ़ करोड़ रुपये की लॉटरी निकलने पर आजाद सिंह और उसके परिवार ही नहीं, बल्कि उनका पूरा गांव जश्न मना रहा है. गांव के लोगों ने मंगलवार को गांव में जुलूस निकाला और महिलाओं ने गीत गाए, यह भी जानकारी मिली है की जब से लोगों को आजाद सिंह की 1.50 करोड़ रुपये की लॉटरी निकलने के बारे में पता चला है तब से उन्हें बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है. आजाद सिंह ने बताया कि उसकी लॉटरी खेलने में कभी कोई दिलचस्पी नहीं थी किन्तु दो महीने पहले वह काम के सिलसिले में सिरसा गए तब वहां उनकी नजर एक लॉटरी स्टॉल पर पड़ी. जहा उन्होंने पंजाब स्टेट लॉटरीज का न्यू इयर-लोहड़ी बंपर का 200 रुपये का टिकट खरीद लिया.

उनके पास दीपक लॉटरी एजेंसी से फोन आया और बताया गया कि उन्हें डेढ़ करोड़ रुपये की लॉटरी निकली है, तब उनकी बहुत खुसी हुई. उन्होंने लाटरी निकलने पर सबसे पहले भगवान का धन्यवाद किया और मंदिर में जाकर माथा टेका. आजाद सिंह ने बताया की यह राशि वह घर की आर्थिक स्थिति सुधरने और धार्मिक और समाज सेवा में लगाएंगे.

ये भी पढ़े 

जब ATM से निकला 2000 का चिल्ड्रन बैंक आॅफ इंडिया का नकली नोट!

बिना वैरिफिकेशन बुजुर्ग जमा करवा सकेंगे बैंक में 5 लाख रूपए तक की नकदी

आखिर क्या है पीसीओडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -