बस ड्राइवर के प्यार में पागल हुई कंडक्टर की बेटी, उठाया ये बड़ा कदम

बस ड्राइवर के प्यार में पागल हुई कंडक्टर की बेटी, उठाया ये बड़ा कदम
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक सरकारी बस के ड्राइवर को उसी बस के कंडक्टर की बेटी से प्यार हो गया तथा दोनों घर से भाग गये। तत्पश्चात, फिल्मी स्टाइल में दोनों की शादी हुई जिसकी कहानी बेहद रोचक है। दरअसल एक बस का ड्राइवर जिस रूट पर बस चलाता था उसी मार्ग में कंडक्टर का घर था जहां वो कभी-कभी खाना खाने चला जाता था। इसी के चलते वो घर में कंडक्टर की बेटी से मिला जिसके बाद दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे।

वही कई महीनों तक यह सिलसिला चलने के पश्चात् दोनों ने शादी करने का फैसला किया तथा घर से फरार हो गए। बेटी के घर से भाग जाने के बाद कंडक्टर पिता थाने पहुंचे एवं ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवक-युवती को बरामद कर लिया तथा थाने ले आए। वहां दोनों ने बालिग होने का दावा किया जिसकी पुलिस ने तहकीकात की तो उनकी बात सच निकली। तत्पश्चात, पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाया तथा उन्हें समझाया। वही दोनों के बालिग होने के कारण लड़की-लड़का के परिजन मान गए एवं शादी कराने का फैसला कर लिया गया। फिर बाजार से चुनरी और सिंदूर मंगवाई गई जिसके पश्चात् दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाला और ड्राइवर ने बस कंडक्टर की बेटी की मांग में सिंदूर भर दिया। 

थाना परिसर के शिव मंदिर में पुलिसकर्मियों को साक्षी मानकर दोनों ने शादी कर ली। इस घटना को लेकर थाना अध्यक्ष कुमार अभिषेक ने बताया की परिजनों के द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं की गई थी। हमलोगों ने अपने स्तर पर उसे बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। उम्र सत्यापन के पश्चात् दोनों के परिजनों को समझाया गया जिसके पश्चात् शादी कराने का फैसला लिया गया। वहीं शादी के पश्चात् युवक ने बताया कि मैं सरकारी बस चलाता हूं तथा 3-4 महीनों से कंडक्टर की बेटी से प्यार करता था। हम दोनों ने अपनी इच्छा से शादी की है। हमलोग थाने के द्वारा शादी पंजीकृत भी करा चुके हैं तथा बेहद खुश हैं। वहीं शादी को लेकर लड़के की मां ने बताया कि मेरा बेटा बस चलाता है तथा लड़की के पिता बस कंडक्टर हैं। बेटा उनके घर खाना खाने जाता था। इसी बीच उनकी बेटी से मेरे बेटे को प्यार हो गया एवं दोनों ने शादी कर ली है। हम इस शादी से खुश हैं।

'नमाज़ पढ़ना है..', तो अंधेरे में बीच सड़क पर खड़ी कर दी रोडवेज की बस, ड्राइवर-कंडक्टर सस्पेंड, देखें Video

बर्थडे बिल माँगना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने ही उतार दिया मौत के घाट

झारखंड की मॉडल ने तनवीर के खिलाफ पुलिस को सौंपे गुनाहों के सबूत, हुए कई बड़े खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -