चोरी का निकला प्रियंका के शो क्वांटिको का कांसेप्ट, मुकदमा हुआ दर्ज
चोरी का निकला प्रियंका के शो क्वांटिको का कांसेप्ट, मुकदमा हुआ दर्ज
Share:

इन दिनों हर तरफ चर्चाओ में चल रहा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकन टीवी शो विवादों में घिर गया है. खबर है कि प्रियंका चोपड़ा के पहले अमेरिकन शो क्वांटिको के निर्माता मार्क गोर्डन के खिलाफ कॉन्सेप्ट चोरी का मुकदमा दायर किया गया है. इस मुक़दमे में कहा गया है कि क्वांटिको का कॉन्सेप्ट 1999 में CNN पर प्रसारित होने वाली एक डॉक्यूमेंट्री से लिया गया है. आपको बता दे कि लॉस एंजलिस सुपीरियर कोर्ट में 35 पन्नो की शिकायत भी दर्ज कर दी गई है.

यह शिकायत शो के निर्माताओ जैमी हेलमैन, बारबरा लेईबोवित्ज हेलमैन और बिजनेस एक्जेक्यूटिव पॉला पेजेस ने की है. निर्माताओ ने कहा कि निर्माता मार्क गोर्डन ने क्वांटिको सीरीज के कॉन्सेप्ट को उनकी डॉक्यूमेंटरी फिल्म से लिया है. इस शिकायत में यह कहा गया कि साल 2001 में मार्क गोर्डन इस फिल्म के निर्माताओ से मिले थे.

आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा पहली बार किसी अमेरिकन सीरीज का हिस्सा बनने जा रही है. इसमें वे मुख्य भूमिका में है. इसके आलावा वे 18 दिसम्बर को रिलीज होने वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में भी नजर आएँगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आयंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -