Asus ZenFone 6 जबरदस्त रैम कैपेसिटी के साथ हुआ लॉन्च, पढ़े रिपोर्ट

Asus ZenFone 6 जबरदस्त रैम कैपेसिटी के साथ हुआ लॉन्च, पढ़े रिपोर्ट

इस महीने की शुरुआत में स्पेन में पॉपुलर Zenfone 5Z के सक्सेसर Asus Zenfone 6 को  लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन इस साल का Asus का फ्लैगशिप फोन है. अब Computex 2019 में ताइवानी कंपनी ने अपनी 30th एनिवर्सरी पर Zenfone 6 Edition 30 लिमिटेड एडिशन फोन लॉन्च कर रही है. इस स्मार्टफोन को नया डिजाइन और बेहतर स्पेसिफिकेशन्स मिली हैं. इसी के साथ मदरबोर्ड जैसे प्रोडक्ट्स भी लॉन्च ZenBook Edition 30 laptop, VivoBook laptops, और Prime X299 Edition 30 किए गए हैं. आगे पढ़े पूरी जानकारी विस्तार से 

आधार कार्ड में जुड़ा जबरदस्त फीचर, अब अपनी मर्जी से कर पाएंगे अनलॉक

नया डिजाइन Asus ZenFone 6 Edition 30 के रियर पर दिया गया है. इसमें 3D कर्व्ड ग्लास डिजाइन पर Zen से प्रेरित सर्किल पैटर्न दिया गया है. स्मार्टफोन Matte Black कलर में ही आता है. इसके रियर पर Edition 30 का Logo दिया गया है. Asus के अनुसार, Zenfone 6 Edition 30 स्मार्टफोन्स की सिर्फ 3000 यूनिट्स बनाई जाएंगी. यह फोन 30 महीने की वारंटी के साथ आएगा. इस समय फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं है. अगर आप Asus के स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक हैं तो Amazon पर हैंडसेट खरीदने का मौका कई ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराता है. 

Black Shark 2 गेमिंग स्मार्टफोन होगा स्टाइलिश, सामने आई लॉन्च डेट

अगर बात करें Asus ZenFone 6 Edition 30 के  स्पेसिफिकेशन्स की तो 30 में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. बाकी स्पेसिफिकेशन्स समान ही हैं. ZenFone 6 Edition 30 में 6.4 इंच IPS डिस्प्ले के साथ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया गया है. यह फोन भी फ्लिप कैमरा के साथ आता है. ड्यूल कैमरा सेटअप में 48MP का प्राइमरी शूटर और 13MP अल्ट्रा-वाईड-एंगल सेकेंडरी शूटर के साथ 125 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू दिया गया है. कैमरा मॉड्यूल सेल्फी लेने पर फ्लिप करता है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC दिया गया है. क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट फोन में 5000mAh बैटरी के साथ उपलब्ध कराया गया है.

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की खरीदी पर फ्री में देगा बम्पर डाटा

भारत में Samsung Galaxy M40 जल्द होगा पेश, ये है ख़ास फीचर

रोबॉट डॉग ने खींचा ऐरोप्लेन, वजन जानकर उड़ जाएंगे होश