मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर कम्प्यूटर इंजीनियर ने की खुदखुशी

Apr 13 2019 07:00 PM
मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर कम्प्यूटर इंजीनियर ने की खुदखुशी

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा की जा रही मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर एक कम्प्यूटर इंजीनियर ने फासी लगाकर खुदकुशी कर ली है. आप सभी को बता दें कि यह घटना बीते बुधवार की रात आठ बजे की है जिसमे बालेवाड़ी फाटा परिसर के बालाजी हौसिंग सोसायटी में यह सब हुआ है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि चेतन वसंतराव जायले (26) ने खुदकुशी की है और घटना काे लेकर चतु:श्रृंगी पुलिस थाने में कंपनी के रवि आठला तथा महेश खड़के इन दो वरिष्ठ अधिकारियों पर मामला दायर करवाया गया है.

इस मामले में उनके खिलाफ चेतन के भाई कुंदन जायले ने शिकायत दी है. वहीं बताया गया है कि चेतन पिछले साढ़े चार सालों से हिंजवड़ी स्थित एक जानी मानी आईटी कंपनी में बतौर कम्प्यूटर इंजीनिअर काम करता था और कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी उसे हर तरह की मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे. इसी बात से वह परेशान रहता था. वहीं परेशान होकर चेतन ने बीते बुधवार की रात अपने घर में फासी लगाकर खुदकुशी कर ली.

इस मामले में घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह दस्ता घटनास्थल गए जहाँ उन्होंने घर की तलाशी ली. उस दौरान पुलिस को चेतन द्वारा लिखी गई चिठ्‌ठी मिली जिसमें उसने वरिष्ठ अधिकारियों के नाम तथा वे किस तरह से प्रताड़ित किया करते थे यह बताया है और इस चिठ्‌ठी के आधार पर पुलिस ने दो अधिकारियों पर मामला दर्ज किया है और जल्द उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा.

अजमेर दरगाह जाने के लिए निकली महिला, रास्ते में चालक ने ऑटो में बैठाए अपने 7 दोस्त और...

4 साल की मासूम को दरिंदे ने ऐसे नोचा कि 2 दिन बाद भी नहीं आया होश, मां रोते हुए बोली- 'मेरी बच्ची...'

रास्त में लड़की को देख जबरदस्ती एकांत में ले गया युवक और फिर...