कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान कहा-' शिवराज सरकार ने 15 साल में जिस ढंग से नदियों को खोद...'
कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान कहा-' शिवराज सरकार ने 15 साल में जिस ढंग से नदियों को खोद...'
Share:

डबरा: कम्प्यूटर बाबा का बड़ा बयान आया सामने जिसमें उन्होंने कहा कि अवैध रूप से रेत निकालकर नादियों को नुकसान पहुंचाने वाले चाहे वह नेता, अफसर या जनता क्यों न हो चोर तो चोर कहलाएगा हैं. जो भी चोरी करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. शिवराज सरकार होती तो आने वाले दिनों में नदियां ही नहीं बचती. यह बात मां नर्मदा, मां क्षिप्रा एवं मां मंदाकिनी नदी न्यास मप्र अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने बीते गुरुवार डबरा भ्रमण के दौरान यह बात कही थी.

कम्प्यूटर बाबा ने बताया कि रेत नीति से रेत निकाली जाए. अवैध रूप से रेत खनन कर, नदियों को नुकसान नहीं पहुंचाया जा रहा हैं. अवैध रूप से रेत का खनन किए जाने पर कार्रवाई की जानी ही चाहिए.  कमलनाथ सरकार में चोरों को नहीं बख्शा जाएगा. वे नदियों का निरीक्षण करने निकले है और नदियों को बचाने के लिए जिला प्रशासन से नदियों के किनारे पौधे लगाने के लिए कहा है, ताकि हरियाली बनी रहे.

डबरा और भितरवार में अवैध रेत का उत्खनन अभी भी जारी है और प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में चल रहा है इस प्रश्न पर कम्प्यूटर बाबा बात को टालते हुए बोले कि मैं इस बात को नहीं मानता जिला प्रशासन जिस तरीके से काम कर रहा है, उससे ऐसा नहीं लगता कि यह कमलनाथ सरकार है, जो अंकुश लगाने के लिए प्रयासरत है. वहीं नदियों से पनडुब्बियों के माध्यम से रेत निकालकर नदियों में गहरे गड्ढे कर दिए है. इस बात पर उन्होंने बताया कि शिवराज सरकार ने 15 साल में जिस ढंग से नदियों को खोद डाला है और यदि होती तो आने वाले दिनों में नदियां ही नहीं बचती ही नहीं पायेगी, हम अपने बच्चों को क्या बताते कि यहां कभी नदी हुआ करती थी. कम्प्यूटर बाबा ने एसडीएम और तहसीलदार की बैठक लेते हुए बताया कि नदियों के किनारे हरियाली बनी रहे, इसे लेकर नदियों के किनारे पौध लगवाएं और देखरेख करें. ताकि बाद में एक ही रायुपर रेत घाट का निरीक्षण कर दतिया निकल गए, जिस खदान को कुछ दिन पहले बंद कर दिया था.

100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी वाले बयान पर शिवसेना का पलटवार, कहा- हम भी जवाब देना जानते हैं...

संघ प्रमुख मोहन भागवत का देखिये यह ख़ास अंदाज, पांच दिनों के प्रवास पर पहुंचे रांची

ममता का केंद्र पर बड़ा प्रहार, कहा- तापस पॉल की मौत के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -