कंप्यूटर बाबा ने विधायक लक्ष्मण सिंह पर साधा निशाना, बोले - 'अवैध उत्खनन में लिप्त शिवराज के भाई ...'
कंप्यूटर बाबा ने विधायक लक्ष्मण सिंह पर साधा निशाना, बोले - 'अवैध उत्खनन में लिप्त शिवराज के भाई ...'
Share:


दमोह: दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और विधायक लक्ष्मण सिंह द्वारा फर्जी बताने को लेकर मप्र नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने दमोह में पलटवार किया है. वहीं, कंप्यूटर बाबा ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कंप्यूटर बाबा कौन है. यह पता लगाने के लिए लक्ष्मण सिंह को अपने बड़े भाई पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से पूछना ही चाहिए. वे मुझे अच्छे से जानते हैं. मैं लक्ष्मण सिंह पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. उन्होंने बताया कि वे कैसे हैं और उन्होंने टिप्पणी क्यों की, उनकी बुद्धि का परिचय उन्होंने स्वयं ही दे दिया है. चूकि अब उन पर बात करने से कोई मतलब नहीं नजर आ रहा है. प्रदेश में अवैध उत्खनन अधिक होने के सवाल पर बाबा ने कहा कि यह शिवराज सरकार के कार्यकाल का नतीजा था. उनके कार्यकाल में भर्राशाही खूब चली हैं. उनके 15 साल का कचरा अब हम लोग समेटने में जुटे हुए हैं. बाबा ने यह भी आरोप लगाया कि शिवराज के भाई, भतीजे और परिवार के लोग अवैध उत्खनन में लिप्त रहे हैं.

सबसे अधिक रेत का अवैध उत्खनन उनकी विधानसभा बुधनी में मिला है. परन्तु जब से कमलनाथ सरकार आई है, प्रदेश में अवैध उत्खनन थम रहा है. इसके लिए हम किसी भी स्थिति में नदी के अंदर मशीन नहीं चलने देंगे. जो रेत नीति बनी है, उसी हिसाब से रेत निकालना होगी. उन्होंने कहा कि उनका काम अवैध रेत निकालने से रोकना है. कई बार अवैध उत्खनन करने वालों को मौके पर पकड़ भी लेते हैं.

बाबा ने कहा कि रेत से अवैध रेत का उत्खनन रोका जाना है यह लक्ष्य बनाया है. हम नदी के दोनों ओर पेड़ और पौधे लगाने को लेकर काम करेंगे. हमने अधिकारियों और गुंडों को चेतावनी दे दी हैं कि शिवराज सरकार खत्म हो चुकी है. अब ऐसा नहीं चलेगा. जो ऐसा करेंगे, उन्हें बक्श नहीं जायेगा. इसी तरह बाबा ने कहा कि कई शहरों में नदियां दूषित हो रही हैं, ऐसी नदियों को बचाने के लिए काम करने की आवश्यकता है. उन्होंने कोपरा नदी में शहर का दूषित पानी जमा होने के सवाल पर कहा कि यह गंभीर मुद्दा है. जिस पर हम बात करेंगे. इस दौरान बाबा ने सर्किट हाउस में अधिकारियों की बैठक ली और हालात जानके के लिए निकला पड़े.

यूपी के सीएम पहुंचे अयोध्या, जल्द मंहत नृत्यगोपाल दास से करेंगे मुलाकात

CORONAVIRUS: अमेरिका ने रूस पर साधा निशाना, लगाया कोरोना वायरस को लेकर भ्रम फैलाने का आरोप

बढ़ सकती हैं घरेलू बिजली दरें, विद्युत वितरण कंपनियों को हो रहा हैं लगातार घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -