एक क्लीक से घर बैठे 49 रुपए में फ़ोन की स्क्रीन ठीक करे...

आज के दौर में हर कोई स्मार्टफोन का यूज करता है, स्मार्टफोन यूज करने में जहाँ यूजर्स को ढेरों सुविधाएं उपलब्ध हो जाती है वहीं कुछ मुश्किलों का सामना भी समय-समय पर यूजर्स को करना पड़ता है, वहीं इसमें सबसे बड़ी जो दिक्क्त यूजर्स को होती है वो है फ़ोन के डिस्प्ले का टूट जाना. डिस्प्ले टूटने के बाद कम्पनी आपसे मनमाने पैसे वसूलती है, इस सिलसिले को तोड़ते हुए फ्लिपकार्ट लाया है आपके लिए शानदार ऑफर.

यह ऑफर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने हाल ही में लांच किया है, जिसके तहत अब आप मात्र 49 रूपये में अपने फ़ोन की डिस्प्ले को घर बैठे ठीक करा सकते है, कम्पनी के इस ऑफर में दुर्घटनावश फोन का गिरना, लिक्विड डैमेज, स्क्रीन टूटना और सॉफ्टवेयर से जुड़ी गड़बड़ी शामिल है. कम्पनी का दावा है, इस प्लान का नाम  'कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन' है.

इस ऑफर में हार्डवेयर संबंधी गड़बड़ियों को भी दूर किया जाएगा. इस प्लान में आपको सभी तरह की जानकारी एक ही जगह पर मिलेंगी. यह प्रोग्राम स्मार्टफोन की खरीद से 12 महीने तक के लिए वैध होगा. इसका मतलब है कि यूजर 12 महीने की अवधि के भीतर इस सुविधा का लाभ ले पाएगा. वहीं, 12 महीने के बाद उपभोक्ताओं को सीधे ब्रांड से संपर्क करना पड़ेगा. हालाँकि ये प्लान अभी  Asus के Zenfone Max Pro स्मार्टफोन तक सीमित है. कम्पनी का दावा है कि जल्द ही इसे दूसरी कपनियों के यूजर्स तक भी पहुंचाया जाएगा. 

ये ना करे, हो सकता है फ़ोन ब्लास्ट...

इन बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत में इस दिन लांच होगा VIVO X21

मात्र 7,990 रुपए में मिल रहा फेस अनलॉक फीचर से लैस ये धांसू स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -