कर्नाटक के इस जिले में आज से एक सप्ताह तक लगा पूर्ण लॉकडाउन
कर्नाटक के इस जिले में आज से एक सप्ताह तक लगा पूर्ण लॉकडाउन
Share:

बेंगलुरु : पूरे देश में कोरोना वायरस के मामलों तेजी से बढ़ रहे है. इसे देखते हुए कई प्रदेशों में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. वहीं, कर्नाटक के कुछ दक्षिण कन्नड़ जिलों में पूर्ण तरीके से लॉकडाउन एलान कर दिया गया है. प्रदेश के दक्षिण कन्नड़ जिले में पूरी तरीके से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. हालांकि, जिले में एक हफ्ते तक लॉकडाउन आज से शुरू  होकर 23 जुलाई तक प्रातः 8 बजे से रात्रि 11 बजे के बीच लगाया गया है. मंगलुरु से जो दृश्य सामने आए हैं. वहां पर फलों और सब्जियों की दुकानें सुनसान पड़ी हुई है.  

आपको बता दें कि कर्नाटक में कोरोना ने तेजी से पैर पसार लिए है. यहां अब तक 47253 कोरोना के केस सामने आ गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय पर जारी की गई सूचना के मुताबिक, फिलहाल, प्रदेश में कोरोना संकम्रण के 27859 सक्रीय मामले बचे हैं. कुल केसों में से अब तक प्रदेश में 18466 कोरोना मरीज ठीक हो गए हैं. वहीं, प्रदेश में कोरोना के वजह से अब तक  928  लोगों की  जान चली गई है.  

अगर बात करें देश में कोरोना वायरस की स्थिति की तो संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा  9 लाख के पार पहुंच गया है. गुरुवार के दिन देश में एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक केस दर्ज किए गए हैं. वहीं, आज कोरोना के 32 हजार से अधिक केस सामने आ गए हैं. इसके अलावा कोरोना संक्रमण के वजह से अब तक 612814 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. वहीं, कोरोना संकम्रण के वजह से देश में अब तक 24915  लोगों की जान चली गई है. 

MP के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाज़ुक, ठीक से काम नहीं कर रहा गुर्दा-लीवर

सड़क पर मस्ती से आराम फरमा रहा था टाइगर, जगह से नहीं उठा तो, लग गया लंबा ट्रैफ़िक जाम

मध्यप्रदेश: सितंबर से खोले जा सकते हैं स्कूल लेकिन करना होगा इन 6 सख्त चरणों का पालन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -