कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते प्रशासन सख्त, यहाँ लगा दो दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन
कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते प्रशासन सख्त, यहाँ लगा दो दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. इंसिडेंट कमांडर अजय त्रिपाठी ने मंगलवार और बुधवार को नगर निगम क्षेत्रों में सम्पूर्ण लॉकडाउन लागू करने का ऐलान किया है. जिसमें जरुरी सेवाएं प्रदान करने वाले प्रतिष्ठानों को छोड़कर बाकी तमाम दुकानें बंद रहेंगी.

प्रशासन के नियम के अनुसार, लॉकडाउन के दौरान किराने की दुकान और सब्जी मंडी भी बंद रखने के आदेश हैं. भारत सरकार एवं राज्य सरकार के अंतर्गत संचालित सभी दफ्तर, प्राइवेट बैंक और एटीएम, कानून व्यवस्था से जुड़े सभी कार्यालय संचालित रहेंगे. नगर निगम के मेयर और चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि NO MASK NO GOODS के तरीके का सभी वर्गों ने समर्थन किया है. यदि लोग बगैर मास्क के समान खरीदने जाते हैं, तो उन्हें सामग्री मुहैया नहीं कराई जाएगी.

आपको बता दें कि सरगुजा जिले के अंबिकापुर में 32 कोरोना संक्रमित मरीजों का उपचार जारी है. जिसमें सरगुजा से 28, कोरिया जिले के 2, बलरामपुर जिले के 1 और सूरजपुर जिले का 1 पेशेंट कोविड अस्पताल अंबिकापुर में एडमिट है. आपको बता दें कि अब तक राज्य में कोरोना से कुल 17 लोगों की मौत हो चुकी है। 


रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -