इस मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ दाखिल हुई कानपुर न्यायालय में याचिका
इस मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ दाखिल हुई कानपुर न्यायालय में याचिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को बॉलीवुड में उनके बयानों के लिए जाना जाता है. वह हमेशा अपने दमदार बयान के लिए जानी जाती हैं और वह अपने दमदार बयानों के कारण ही कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से वह ट्रोल हुईं लेकिन इस बार वह बड़ी मुसीबत में पड़ते दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर के खिलाफ धर्म के आधार पर लोगों को बांटने को लेकर याचिका दाखिल गई है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ कानपुर न्यायालय में याचिका दाखिल की गई है और याचिका दाखिल करने वाले ने स्वरा भास्कर पर जाति, धर्म और समुदायों को बांटने के साथ ही अविश्वास पैदा करने का आरोप लगाया है. इसी के साथ मिली खबर के अनुसार एक शख्स विजय बक्शी की ओर से दाखिल की गई याचिका में स्वरा भास्कर पर समाज में विद्वेष फैलाने, जाति-धर्म और समुदायों को बांटने का आरोप लगाया है.

केवल इतना ही नहीं विजय बख्शी का कहना है कि स्वरा भास्कर फिल्म अभिनेत्री होने के साथ ही प्रसिद्ध हस्ती हैं लेकिन अपने कथनों, भाषणों और ट्वीट के द्वारा समय-समय पर भारत सरकार, उच्चतम न्यायालय, सुरक्षा एजेंसियों के विरुद्ध टिप्पणी करने और समाज में भेदभाव पैदा करने का काम कर रही हैं. इस मामले में शख्स का कहना है कि 'इससे देश की छवि तो खराब हो ही रही है, साथ ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी नुकसान हो रहा है. कोर्ट में याचिका की सुनवाई के लिए 20 मार्च की तिथि दी गई है.' आपको पता ही होगा एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से ट्रोल हो चुकीं हैं लेकिन उन्होंने बोलना नहीं छोड़ा.

चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा

कभी लेटकर कभी बैठकर तो कभी सरेआम न्यूड पोज देती है यह मॉडल

Elena bayona ने अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -