यूपी चुनाव: ट्विटर पर कर सकते है आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत
यूपी चुनाव: ट्विटर पर कर सकते है आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल को देखते हुए जहा आचार सहिंता लागु कर दी गयी है. वही आचार सहिंता उलंघन मामले में कड़े प्रावधान भी किये गए है, ऐसे में उत्तर प्रदेश की वर्तमान अखिलेश सरकार ने भी आचार सहिंता उलंघन मामले में कड़े कदम उठाये है, प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार के लिए पुलिस को भी हाईटेक किया गया है, जिससे इस तरह की घटनाओ पर रोक लगायी जा सके. इसी के चलते हाल में पुलिस का ट्विटर हैंडल तैयार किया गया है. जिसमे चुनाव के दौरान पुलिस अधिकारियो को ट्विटर पर नजर रखने के निर्देश दिए गए है, साथ ही ऐसी किसी भी घटना की सुचना मिलते ही तुरन्त कार्यवाही करने के बारे में कहा है. 

उत्तर प्रदेश की पुलिस को विधानसभा चुनाव और प्रचार के दौरान अनियमितता होने पर #UPPOL2017 (यूपीपोल17) हैशटैग के जरिये सूचित किया जा सकता है. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर इंडिया के सीईओ रहील खुर्शीद ने मीडिया को बताया कि उचित हैशटैग के नाम के लिए लोगों से सुझाव मांगे गए थे. करीब 500 सुझाव प्राप्त हुए थे. वही राज्य के पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने बताया है कि इस पर की जाने वाली शिकायत का तुरंत समाधान किया जायेगा. व दोषी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. 

अखिलेश ने की मेनिफेस्टो पर बात, समाजवादी पेंशन का मिला लोगों को लाभ

CM अखिलेश यादव आज से करेंगे प्रचार अभियान की शुरूआत

SP - कांग्रेस के युवा नेतृत्व को राॅबर्ट वाड्रा ने दी शुभकामनाऐं

पंजाब में कांग्रेस का नया प्रयास, NRI मांग रहे वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -