स्वाति मालीवाल के खिलाफ ACB में केस दर्ज, पद के दुरुपयोग का आरोप
स्वाति मालीवाल के खिलाफ ACB में केस दर्ज, पद के दुरुपयोग का आरोप
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरों ने केस दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि वो अपने पद का दुरुपयोग कर रही है। हाल ही में रेप पीड़िता का नाम उजागर करने पर उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने भी शिकायत दर्ज की थी। स्वाति के खिलाफ ये शिकायत दिल्ली के पूर्व मुख्य सचिव ओमेश सहगल ने किया है।

उनका आरोप है कि वो अपने पद का दुरुपयोग कर रही है। एसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है और कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले भी सहगल ने एलजी नजीब जंग को पत्र लिखकर कहा था कि मालीवाल ने एक निजी क्लब को कारण बताओ नोटिस जारी किया, जो कि पद का दुरुपयोग करने जैसा है।

बता दें कि जुलाई में क्लब की एक महिला सदस्य ने सहगल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला सदस्य ने बताया कि सहगल द्वारा केस दर्ज कराने के बाद उसे व उसके पति को क्लब से निष्कासित कर दिया गया। इस घटना के बाद महिला दिल्ली महिला आयोग के पास पहुंची।

इस शिकायत पर आयोग ने क्लब को कारण बताओ नोटिस जारी कर पूछा कि महिला की शिकायत को क्लब ने लोकल कंप्लेंट समिति तक क्यों नहीं भेजा गया और शिकायत करने पर महिला और उसके पति को क्यों क्लब से ससपेंड किया गया।

नाम उजागर करने पर लिखी चिठ्ठी, सुरक्षा देने की भी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -