उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, हिन्दुओं की धार्मिक भावना को भड़काने का है आरोप

उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, हिन्दुओं की धार्मिक भावना को भड़काने का है आरोप

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सुरेश नखुआ ने शनिवार को अभिनेत्री-राजनेता उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ एक टेलीविज़न शो में अपनी टिप्पणियों के साथ हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि "हिंदू धर्म दुनिया का सबसे हिंसक धर्म बन गया है''।

त्रिपुरा में बोले पीएम मोदी, मध्यम वर्ग से बदला लेने की कोशिश में कांग्रेस, सतर्क रहें

एक समाचार चैनल के साथ साक्षात्कार में, मातोंडकर ने कथित तौर पर कहा कि हिंदू धर्म, जो अपनी सहिष्णुता के लिए जाना जाता था, मोदी सरकार के तहत उन सभी में सबसे असहिष्णु हो गया है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, नखुआ द्वारा दायर शिकायत में कहा गया है, "उर्मिला ने एक टीवी शो में 'हिंदू धर्म को दुनिया में सबसे अधिक हिंसक धर्म' कहकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एक पत्रकार का नाम भी शिकायत में दर्ज है।

लोकसभा चुनाव: राज की उर्मिला को नसीहत, चुनाव के बाद गायब मत हो जाना

मातोंडकर ने कथित तौर पर कहा था कि, "जो धर्म अपनी सहिष्णुता के लिए जाना जाता था, वह अब सभी के लिए सबसे अधिक हिंसक हो गया है। जो दुख की बात है कि इस तरह के भयानक जघन्य कृत्यों की प्रशंसा की गई है और ये लगातार वायरल हो रहे हैं। लोग को इस बात का विश्वास दिलाया जा रहा है कि समाज हमेशा से ऐसा था। आपको बता दें कि मातोंडकर 27 मार्च को कांग्रेस में शामिल हुई हैं और आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव मुंबई उत्तर संसदीय क्षेत्र से लड़ेंगी।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसीं मायावती, कहा - इनका काम केवल भाजपा की ब्रांडिंग

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने पर भावुक हुई संतोष चौधरी, कहा - कांग्रेस दौलत की भूखी..

‘अब होगा न्याय’ के सहारे लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस