पार्वती नायर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है मामला
पार्वती नायर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है मामला
Share:

पुधुकोट्टई के सुभाष नाम के एक आदमी ने साउथ एक्ट्रेस पार्वती नायर पर पुलिस अधिकारियों को थप्पड़ मारने और थूकने का इल्जाम लगाया है। वह जो उनके लिए काम कर रहा था, उसने दावा किया कि आधी रात के दौरान अज्ञात लोगों को उनके घर आने के उपरांत उसने उनके विरुद्ध फर्जी शिकायत भी दर्ज की गई थी। रिपोर्ट्स का कहना है कि, पार्वती नायर ने युवक के विरुद्ध चोरी का मामला दर्ज कराया है। पार्वती नायर ने पुलिस शिकायत दर्ज करने के दो सप्ताह के उपरांत इल्जाम लगाया कि उनके घर के सहायक ने उनके घर से 14 लाख रुपये का कीमती सामान चुरा लिया था। जिसके उपरांत  सुभाष ने नायर के विरुद्ध एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई, जिसमें बोला गया है कि अभिनेत्री ने उनके साथ मारपीट की थी और चोरी की शिकायत गलत कही है।

पार्वती ने की मारपीट: पुदुक्कोट्टई के 30 साल के सुभाष चंद्र बोस बीते 2 साल से स्टर्लिंग रोड स्थित पार्वती नायर (Parvati Nair) के घर में काम कर रहे थे। गुरुवार मीडिया से बात करते हुए बोस ने बोला है, 'नायर को मुझ पर एक निर्माता का मुखबिर होने का संदेह था, जिसने मुझे उसके लिए काम करने के लिए भेज दिया गया था। उसने मेरी वफादारी पर प्रश्न उठाया और अपने बॉयफ्रेंड्स के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट की।' 20 अक्टूबर को, पार्वती नायर ने नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवा दी है कि बोस द्वारा कथित तौर पर 10 लाख रुपये से अधिक की दो घड़ियां, 1 लाख रुपये का एक लैपटॉप और दो मोबाइल फोन चुरा लिए गए थे। जिसके पूर्व  पार्वती नायर ने पुलिस में शिकायत की थी कि उनके घर से महंगी घड़ियां, लैपटॉप और मोबाइल फोन पाए गए है। 20 अक्टूबर को एक्ट्रेस की शिकायत के बाद नुंगबक्कम पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parvati Nair (@paro_nair)

एक्ट्रेस ने फर्जी शिकायत की: हालांकि, अब संदिग्ध चंद्र बोस ने मीडिया से मुलाकात की और इल्जाम लगा दिया था कि अभिनेत्री ने उनके विरुद्ध एक फर्जी शिकायत दर्ज कराई क्योंकि उन्होंने रात के वक़्त अज्ञात लोगों को उनके घर आते हुए देखा था। उन्होंने बोला है कि, 'उन्होंने मुझे 2 थप्पड़ मारे और मेरे हाथ पर थूक दिया। उसके साथी इलांगो ने भी मुझ पर हमला किया। मैंने शुरुआत में नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन को शिकायत दी और उन्होंने बोला है कि यह उनके अधिकार इलाके में नहीं आता है। मैं तेनामपेट पुलिस स्टेशन गया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन 2 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद मैं सीधे आयुक्त कार्यालय पहुंच गया।'

बिन बाप की बच्ची का सहारा बना ये मशहूर अभिनेता

बाथरूम से विजय ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैशन के होश

8 महीने बाद ठीक हुई विजय की कंधे की चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -