JNU छात्रनेता शेहला राशिद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर, कश्मीर को लेकर अफवाह फैलाने का आरोप
JNU छात्रनेता शेहला राशिद के खिलाफ आपराधिक शिकायत दायर, कश्मीर को लेकर अफवाह फैलाने का आरोप
Share:

नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की छात्रनेता शेहला राशिद के खिलाफ दिल्ली में एक आपराधिक शिकायत दाखिल की गई है। जिसमें कथित तौर पर इंडियन आर्मी और भारत सरकार के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई है। यह शिकायत सर्वोच्च न्यायालय के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने दर्ज करवाई है।

वहीं शेहला रशीद के ट्वीट पर इंडियन आर्मी ने जवाब दिया है। शेहला रशीद ने रविवार को जम्मू कश्मीर की स्थितियों को लेकर 10 ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कश्मीर में हालात बेहद खराब है। इंडियन आर्मी ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए उनके दावों को बेबुनियाद बताया है। इंडियन आर्मी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'शेहला राशिद द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद और खारिज हैं। ऐसी असत्यापित और फर्जी खबरें असामाजिक तत्वों और संगठनों द्वारा अनसुनी आबादी को भड़काने के लिए फैलाई जाती हैं।'

जेएनयू की छात्र नेता शहला राशिद लगातार ट्विटर पर एक्टिव हैं। उन्होंने रविवार को कई ट्वीट करते हुए दावा किया कि कश्मीर में सुरक्षा बलों के जवान स्थानीय नागरिकों को जबरदस्ती निशाना बना रहे हैं। उन्हें बिना किसी वजह से डिटेन किया जा रहा है। आज भी उन्होंने भाजपा के खिलाफ कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भाजपा के मुताबिक, उमर अब्दुल्ला, शहला राशिद, कपिल काक, रामचंद्र गुहा, कविता कृष्णन सहित सब लोग पाकिस्तान प्रायोजित हैं। 

वर्ल्ड फोटोग्राफी डे: वो पांच तस्वीरें, जिनको देखकर हिल गई थी दुनिया

तीन तलाक़ पर अमित शाह का सवाल, कहा- अगर ये क़ुरान का हिस्सा होता तो मुस्लिम राष्ट्र इसे क्यों हटाते ?

छोटे कर्जदारों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, इस योजना के तहत माफ़ किया जाएगा लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -