करीना कपूर पर लगा भावनाएं आहत करने का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत
करीना कपूर पर लगा भावनाएं आहत करने का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई शिकायत
Share:

करीना कपूर खान एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है लेकिन वह अपने निजी जीवन को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। करीना इन दिनों अपने दूसरे बेटे के नाम के चलते सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल हाल ही में करीना के खिलाफ कुछ लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है क्रिस्चन कम्युनिटी के कुछ लोगों को उनकी हाल ही में रिलीज हुई बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' के टाइटल पर आपत्ति है।

उन लोगों ने करीना के साथ 2 और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मिली खबर के अनुसार क्रिस्चन ग्रुप ने उन पर लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। जी दरअसल अल्फा ओमेगा क्रिस्चन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उनका कहना है कि, 'किताब के टाइटल में बाइबल जैसे पवित्र शब्द का इस्तेमाल किया गया है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।'

वही कुछ रिपोर्ट्स को माने तो, पुलिस को शिकायत मिली है लेकिन FIR दर्ज नहीं हुई है। आपको बता दें कि करीना ने बीती 9 जुलाई को बुक लॉन्च की है और उन्होंने किताब का प्रमोशन अपने इंस्टाग्राम पर काफी इंट्रेस्टिंग तरीके से किया था। वहीँ करीना के दूसरे बेटे के बारे में बात करें तो उन्होंने इसी साल फरवरी के महीने में दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ करीना ने बीते दिनों किताब की घोषणा के साथ बताया था कि उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसीज के दौरान फिजिकली और इमोशनली जो फील किया, वो बुक में लिखा है। वहीँ करीना के दूसरे बेटे और तैमूर के छोटे भाई का नाम 'जेह' है।

सावन के महीने में हैं कौन-से व्रत और त्यौहार, यहाँ जानिए पूरी लिस्ट

सावन: इस तरह लगाएंगे मेहँदी तो होगी गहरी और नहीं उतरेगी जल्दी

गृह मंत्रालय का सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को आदेश- 'IT एक्ट की धारा 66ए के तहत न दर्ज करें केस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -