अनुराग कश्यप पर दर्ज हुई शिकायत, लगाया गया यह गंभीर आरोप

अनुराग कश्यप पर दर्ज हुई शिकायत, लगाया गया यह गंभीर आरोप

आप सभी ने देखी ही होगा बीते दिनों रिलीज हुआ शो सेक्रेड गेम्स 2 जो इस समय मुसीबत में फंस गया है. जी हाँ, इस शो के डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस शिकायत में अनुराग पर सिख सुमदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और बेइज्जती करने का आरोप लगाया गया है. आप सभी को बता दें कि दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कथित तौर पर डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और बग्गा ने इसमें कश्यप पर जानबूझ कर ऐसा सीन दिखाने का आरोप लगाया है, जिसमें शो का एक किरदार, जो सिख समुदाय का है, वो अपना कड़ा उतारकर उसे अपमानजनक तरीके से फेंक देता है.

 

आप सभी को बता दें कि इस किरदार को सैफ अली खान ने निभाया है और इससे पहले विधायक मजिंदर एस सिरसा ने भी इस सीन पर आपत्ति जताई थी और डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर सांप्रदायिक कंटेंट फैलाने, धार्मिक भावनाओं और लोगों के विश्वास को ठेस पहुंचाने और समाज में असामंजस्य पैदा करने का आरोप लगाया था. वहीं अब इस मामले में एक के बाद एक अनुराग पर आरोप लगाए जा रहे हैं.

आपको पहले तो यह भी बता दें कि यह शो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके किरदार के चारों तरफ घूमता है, ये सैफ अली खान के सिख किरदार की कहानी नहीं है और बात करें अनुराग की तो वह पिछले काफी वक्त से चर्चा में हैं. वहीं उन्होंने कुछ दिन पहले ही माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर छोड़ने की घोषणा की थी और उसके बाद उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था. फिलहाल उनके खिलाफ शिकायत दायर करवाई गई है और उस पर एक्शन लेने की खबरें भी आईं हैं.

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

करण जौहर ने शेयर की 'तख़्त' की स्टार कास्ट और उनके किरदार, देखें वीडियो

इस एक्ट्रेस ने मुस्लिम से की थी शादी, पिता को मनाने के लिए बनाया प्लान