मनमोहन ने 'शिवाय' के अजय पर मुकदमा ठोंका.....

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'शिवाय' का नया टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर को अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर जारी किया है. उनके इस पोस्टर पर अब विवाद उप्तन्न हो गया है. आपको बता दे की अजय देवगन की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुल्गारिया की बर्फीली वादियों में की है. बतौर निर्देशक अजय की यह दूसरी फिल्म है. रिलीज हुए पोस्टर में तूफानी बर्फ में हाथ में बर्फ से बना उल्टा त्रिशूल नजर आ रहा है.

अब सुनने में आ रहा है की अजय देवगन शायद अपनी इस फिल्म के लिए मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे है. बता दे कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर-डायरेक्टर अजय देवगन के खिलाफ बुधवार को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसके बाद उनकी आने वाली फिल्म 'शिवाय' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई. दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में 'शिवाय' के पोस्टर को हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचाने वाला बताया गया है. जानकारी के मुताबिक शिकायत करने वाले एडवोकेट मनमोहन शर्मा ने अपनी शिकायत में कहा है कि फिल्म 'शिवाय' के पोस्टर में भगवान शिव के ऊपर अजय देवगन को जूता पहने हुए दिखाया गया है.

इस तरह के पोस्टर से हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंची है. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि मामले की जाँच की जा रही है. बता दे की अजय देवगन की इस फिल्म में हमे अभिनेता दिलीप कुमार व सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल भी लीड रोल में नजर आएंगी. इससे पहले जारी हुए मोशन पोस्टर में अजय की बॉडी पर शिव का टैटू बना नजर आ रहा था. वह फिल्म में भगवान शिव से प्रेरित एक संरक्षक, पालक और विनाशक का किरदार निभाते नजर आएंगे. अजय की यह फिल्म शिवाय' दिवाली पर रिलीज होगी.

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -