युवराज बोले, कोहली की सचिन से तुलना करना गलत
युवराज बोले, कोहली की सचिन से तुलना करना गलत
Share:

नई दिल्ली : भारतीय स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह का मानना है कि भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं लेकिन उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से करना गलत है क्योंकि विराट को मास्टर ब्लास्टर की बराबरी करने के लिए काफी मेहनत करनी होगी.

युवराज ने कहा कि कोहली और दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स इस समय पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और उन्होंने उम्मीद जतायी कि कोहली भी तेंदुलकर की तरह भारत के महान खिलाड़ी बने.

युवराज से जब पूछा गया कि क्या कोहली तेंदुलकर की 100 अंतरराष्ट्रीय शतकों की उपलब्धि तक पहुंच सकेंगे तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है अभी 100 शतक के बारे में सोचना सचमुच बहुत दूर की बात है. युवराज ने कहा कि तेंदुलकर एक महान खिलाड़ी हैं और भारत के महान दूत हैं और उनके साथ तुलना तक पहुंचने के लिए विराट कोहली को काफी मेहनत करनी होगी. 

गौरतलब है कि युवराज टखने की चोट के कारण अभी IPL-9 में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिये एक भी मैच नहीं खेले हैं. इस पर उन्होंने कहा कि वह कल हैदराबाद में गुजरात लायंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिये फिट हैं. और हैदराबाद में शुक्रवार को होने वाले मैच में खेलने की उम्मीद कर रहा हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -