वनप्लस 3T और गूगल पिक्सल में कौन सा है बेस्ट
वनप्लस 3T और गूगल पिक्सल में कौन सा है बेस्ट
Share:

नई दिल्ली : वनप्लस 3टी को कंपनी भारत में लांच कर दिया है आज हम आपको बताने जा रहे है की कौन से फ़ोन इसे टक्कर दे सकते है. बाजार में उपलब्ध फ़ोन गूगल पिक्सल से कंपेयर करते है.

डिसप्ले - दोनों फोन गोरिल्ला ग्लास 4 से कोटेड है. वनप्लस 3टी में 5.5-इंच का आॅप्टिक एमोलेड कर्व्ड डिसप्ले दिया गया हैं. गूगल पिक्सल एक्सएल में 2.5डी कर्व्ड के साथ 5.5-इंच क्यूएचडी डिसप्ले दिया गया है.

कीमत - वनप्लस 3टी के 64जीबी वेरियंट की कीमत 29,999 रुपए और 128जीबी वेरियंट की कीमत 34,999 रुपए है. गूगल पिक्सल एक्सएल का 32जीबी वेरियंट की कीमत 67,000 रुपए और 128जीबी वेरियंट कीकीमत 76,000 रुपए है. इसके आधार पर वनप्लस 3टी इन सबसे आगे है.

कैमरा - वनप्लस 3टी में 16-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है जिसमें पीडएएफ, एलईडी फ्लैश और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता दी गई है. वहीं इसका सेल्फी कैमरा भी 16-मेगापिक्सल का है. पिक्सल एक्सएल में पीडीएएफ, लेजर आॅटो फोकस और ईआईएस के साथ 12.3-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है. फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल का है.

बैटरी - वनप्लस 3टी में 3,400एमएएच की बैटरी दी गई है जिसमें डैश चार्जिंग फीचर उपलब्ध है. जिसकी मदद से केवल 30 मिनट में ही 0 से 100 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज की जा सकती है. पिक्सल एक्सएल में 3,450एमएएच की बैटरी है और इसमें पावर डिलीवरी फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है जो कि 2 घंटे में 0 से 100 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज कर सकता है.

कनेक्टिविटी - तीनों स्मार्टफोन में 4जी एलटीई के साथ वोएलटीई सपोर्ट दिया गया है. वहीं पिक्सल एक्सएल में सिंगल सिम कार्ड सपोर्ट उपलब्ध है.

आॅपरेटिंग सिस्टम - वनप्लस 3टी एंडरॉयड 6.0 मार्शमेलो पर आधारित है और कंपनी का कहना है कि जल्द ही इसे एंडरॉयड 7.0 नुगट अपडेट प्राप्त होगा. पिक्सल एक्सएल एंडरॉयड 7.0 नुगट पर आधारित है.

स्पेसिफिकेशन के आधार पर वनप्लस 3टी को वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन कहा जा सकता है। यह स्मार्टफोन कम कीमत के साथ शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स से लैस है.

 

कम बजट में में यह है इस साल लांच हुए स्मार्टफोन

जाने एमोल्ड और सुपर एमोल्ड तकनीक के बारे में
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -