मोटो G4 प्लस और LeEco le 2 में कौन है बेस्ट
मोटो G4 प्लस और LeEco le 2 में कौन है बेस्ट
Share:

नई दिल्ली : 15000 के बजट में 2 मोबाइल leeco le 2 और मोटो g4 प्लस में आज हम तुलना करेंगे जिससे आप सही फ़ोन चुन सके

बॉडी - leeco le 2 मेटल बॉडी का बना हुआ है जबकि मोटो प्लास्टिक बॉडी में है अगर le 2 को देखे तो प्रीमियम लुक देता है और यह रोज गोल्ड और सीलवर कलर में मिलेगा जबकि मोटो ब्लैक ए वाइट में मिलेगा मोटो भी प्रीमियम लुक देता है ग्रिप ज्यादा अच्छी मोटो में मिलती है. 

डिस्प्ले - दोनी ही 5.5 इंच फुल HD (1080 x 1920 pixels) में है 401 ppi और IPS LCD डिस्प्ले के साथ है अंतर ये है की मोटो गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ है जबकि le 2 में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन नहीं है.

परफॉरमेंस - मोटो इस मामले में थोड़ा पीछे है क्योंकि मोटो में octa core , 1.5 GHz का स्नैपड्रैगन 617 लगा हुआ है जबकि le 2 में 1.8GHz octa core स्नैपड्रैगन 652 लगा हुआ है जो 617 के मुकाबले अपडेटेड है और गेम लैग नहीं होगा. दोनों में 3 GB रैम है. 

स्टोरेज - le 2, 64GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता है, जबकि मोटो 32GB और 16GB के साथ है जिसे बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा - दोनों में 16 MP का रियर कैमरा लगा हुआ है लेकिन रिजल्ट्स मोटो के ज्यादा अच्छे है लौ लाइट में मोटो आगे है साथ ही फीचर भी ज्यादा दिए गए है जबकि 4K विडियो रिकॉर्डिंग le 2 में है लेकिन रिजल्ट इतने अच्छे नहीं है. फ्रंट मोटो में 5MP जबकि le 2 में 8MP है. 

अन्य - दोनों में 3000 mAh की बैटरी है, le 2 में FM नहीं है 3.5 mm जैक नहीं है बल्कि c टाइप पोर्ट है. दोनों में फ़ास्ट चार्जिंग भी है. 

रिजल्ट - अगर आपके लिए कैमरा इम्पोर्टेन्ट है तो मोटो बेस्ट है अगर आप परफॉर्मेस और गेमिंग के शुकिं है तो le 2 है लेकिन इसका मतलब यह नहीं हुआ की मोटो परफॉरमेंस में पीछे है या गेम्स नहीं चलेंगे.

 

नवम्बर के अंत तक बाजार में आ जायेंगे एप्पल के वायरलेस हेडफोन

यह स्मार्टवॉच करेगी आपके बच्चों की सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -