कम्पनी ने किया महज 700 रु में स्मार्टफोन लांच !

नई दिल्ली : इन दिनों चीन, अमेरिका, ताइवान और कोरिया की हैंडसेट बनाने वाली कंपनियों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है, इसका मुख्य कारण है भारत में मोबाईल फोन की बढ़ती डिमांड. दरअसल अब भारत में मोबाईल फोन की इस डिमांड को देखते हुए हर कम्पनी भारतीय बाज़ार का बड़े से बड़ा हिस्सा अपने कब्जे में करना चाहती है.

ऐसे में कम्पनियां अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए नए-नए लुभावने ऑफर्स दे रही है. जिसका फायदा भारतीय ग्राहकों को हो रहा है. और उन्हें कम कीमत पर बेहतरीन मोबाईल फोन मिल रहा है.

ऐसे में बाजार में मात्र 700 रूपए वाला एक स्मार्टफोन आया है जिसके फीचर्स एक महंगे स्मार्टफोन के जैसे है. इस आईटेल मोबाइल को हांगकांग की ट्रैंन्शन होल्डिंग्स बाजार में लॉन्च करने वाली है. इस फोन की शुरूआती कीमत केवल 700 रूपए होगी. सूत्रों की माने तो यह फोन दो फेज में लॉन्च होगा. पहले इसे नॉर्थ इंडिया और दूसरे फेज में महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में लॉन्च किया जायेगा.

अगर फीचर की बात की जाये तो यह फोन 6.0 मार्शमैलो पर वर्क करेगा. वही इसमें स्मार्ट सेल्फी, स्मार्ट पावर जैसे फीचर्स भी होंगे. कम्पनी से मिली जानकारी के अनुसार इस फोन के दो सेंगमेंट होंगे जिसमे एक फीचर फोन और दूसरा समार्टफोन होगा. साथ ही इतनी कम कीमत के बावजूद भी इसके सारे फोन डुअल सिम वाले होंगे. कम्पनी भारत में इसकी पार्टनरशिप के लिए एयरटेल ,सैमसंग , वोडाफोन आदि से सम्पर्क करेगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -