महंगा पड़ रहा है आपको ऑनलाइन फ़ूड मंगवाना
महंगा पड़ रहा है आपको ऑनलाइन फ़ूड मंगवाना
Share:

ऑनलाइन बिज़नेस को लेकर क्षेत्र बढ़ता ही जा रहा है और इस क्षेत्र की तरफ आजकल हर कोई आकर्षित होता नजर आ रहा है. जहाँ तक बात है ऑनलाइन सामान खरीदने की तो इसको लेकर कई बार लोगों को फ्रॉड का सामना करना पड़ा है. लेकिन अब बात सामने आ रही है कि आप जो फ़ूड ऑनलाइन मंगवा रहे है उसमे भी आपके साथ धोखा हो रहा है. जी हाँ, मामले में यह बात सामने आ रही है कि ऑनलाइन फ़ूड वेबसाइट्स अपनी साइट पर पेश किये जा रहे फ़ूड का भाव पहले से ही बढ़ा कर रखते है और फिर उस फ़ूड पर भारी डिस्काउंट देते है.

जिस कारण आपको ऐसा लगता है कि यहाँ आपको फ़ूड आइटम सस्ता और अच्छा मिल रहा है. लेकिन असलियत में वह फ़ूड आपको सस्ता नहीं बल्कि महंगा पड़ता है. इस मामले में आप खुद भी इस बात का पता अपने पास के ही किसी रेस्टॉरेंट और ऑनलाइन साइट के फ़ूड आइटम के भाव को देखकर लगा सकते है. इस बारे में जानकारी में ही यह बात भी सामने आई है कि ऑनलाइन फ़ूड वेबसाइट्स के द्वारा भारी डिस्काउंट दिया जाता है क्योकि उनके पूरे बिज़नेस की करीब 40 से 50 फीसदी की आमदनी ऑनलाइन आर्डर से ही होती है.

जबकि साथ ही यह भी देखने को मिला है कि जैसे ही फ़ूड आइटम से यह डिस्काउंट का टैग हटा दिया जाता है तो वैसे ही ऑर्डर्स में ही 25 से 30 फीसदी की गिरावट आ जाती है. यानी की आप जो भी आर्डर डिस्काउंट देखकर ऑनलाइन खरीदने में लगे हुए है वे आपको सस्ते नहीं बल्कि महंगे पड़ रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -