सामूहिक स्तर पर लोगों को कोरोना बना रहा शिकार, संक्रमित मरीज के जीवन की कोई गांरटी नहीं
सामूहिक स्तर पर लोगों को कोरोना बना रहा शिकार, संक्रमित मरीज के जीवन की कोई गांरटी नहीं
Share:

कोरोना वायरस का संक्र​मण तेजी से भारत में फैल रहा है. कर्नाटक के मंत्री जेसी मधुस्वामी ने बताया कि राज्य में सामूहिक स्तर तक कोरोना संक्रमण फैल गया है. जिस पर काबू पाना हर हाल में जरूरी है. वही, मधुस्वामी ने बताया कि तुमकुरु जिले में, कोरोना वायरस से संक्रमित आठ लोगों की चिकित्सा हालत बहुत गंभीर है. सूचना के मुताबिक, उनके जीवन की कोई गारंटी नहीं है.

कर्नाटक सरकार का बड़ा एक्शन, 100 से अधिक मेडिकल दुकानों के लाइसेंस कैंसिल

अपने बयान में उन्होंने आगे बताया कि हम एक ऐसी परिस्थिति में पहुंच गए हैं, जहां जिला अधिकारियों के लिए कोरोना वायरस पर काबू पाना मुश्किल है. भले ही वायरस को रोकने के लिए हम अपनी और से कई प्रभावी कदम उठा रहे हो. कहीं न कहीं स्थिति हाथ से निकल रही है. मंत्री ने पुष्टि कि कोरोना  के कारण जिले में संचयी टोल 9 हो जाता है.

डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या हैं आज के भाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डिप्टी सीएम अश्वथ नारायण, सीएम बीएस येदियुरप्पा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. सुधाकर ने कर्नाटक में कोविड 19 के सामुदायिक संचरण से साफतौर पर मना किया है. बता दें कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में अब तक 25 हजार से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं. वहीं, राज्य में 14389 एक्टिव केस पाए गए हैं. साथ ही, राज्य में अब तक कोरोना  वायरस से संक्रमित 10527 लोग ठीक हो गए हैं. वहीं बात करें मौत के आंकड़ों की तो कोरोना से राज्य में  401 लोगों की मौत हो चुकी है. बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय से मिली जानकारी के अनुसार, देश में इस वक्त कोरोना वायरस के 259557 एक्टिव केस हैं. वहीं, कोरोना संक्रमित 439947  लोग अब तक ठीक हो गए हैं. कोरोना वायरस के कारण अब तक 20160  लोगों की मौत हो गई है.

भूकंप से हड़कंप, अरुणाचल प्रदेश के बाद सिंगापुर और इंडोनेशिया में भी हिली धरती

24 घंटों में 22 हज़ार नए कोरोना केस, अब तक 20 हज़ार लोगों की मौत

चीन के खिलाफ युद्ध में भारत के साथ रहेगी US आर्मी, अमेरिका ने की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -