राफेल डील: कम्युनिस्ट पार्टी भी आई कांग्रेस के समर्थन में, कहा चुप क्यों हैं पीएम मोदी ?
राफेल डील: कम्युनिस्ट पार्टी भी आई कांग्रेस के समर्थन में, कहा चुप क्यों हैं पीएम मोदी ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के नेता डी राजा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि यह भारत की संप्रभुता और सुरक्षा से संबंधित एक गंभीर मुद्दा है, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल मुद्दे पर अपनी राय स्पष्ट करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह भारत और फ्रांस दोनों देशों का मुद्दा है, देश के प्रधान मंत्री होने के नाते पीएम मोदी को ये स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर वास्तव में राफेल सौदे में हुआ क्या है ? 

फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डेज' सेल की तारीख बताओ और स्पेशल ऑफर्स का लाभ पाओ

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के आरोपों को निराधार बताने वाले अरुण जेटली के बयान पर पलटवार करते हुए राजा ने कहा है कि राहुल गांधी ने क्या ट्वीट किया है, वे उसे समझने और समझाने में सक्षम हैं औरअब ये प्रश्न सार्वजनिक हो गया है, लोग राफले सौदे पर सवाल पूछ रहे हैं. हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) को क्यों हटा दिया गया और सरकार ने सत्ता में लोगों के साथ निकटता वाली एक निजी कंपनी का चयन क्यों किया ? इन प्रश्नों का जवाब देने के बजाए आप उनके आरोपों को निराधार कैसे बता सकते हैं, पीएम मोदी और अरुण जेटली को इन प्रश्नों का जवाब देना चाहिए. 

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से ताजिये में आग, 50 लोग झुलसे

डी राजा ने कहा कि प्रधान मंत्री इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं और उन्होंने इस मुद्दे पर एक शब्द क्यों नहीं कहा है. संसद में भी इसके लिए मांग कि गई थी, लेकिन तब भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और मंत्रियों द्वारा गोलमोल जवाब देकर पल्ला झाड़ लिया था और इसी कारण मानसून सत्र में भी राफेल डील पर पर्दा पड़ा रहा. उन्होंने प्रश्न किया कि क्या सरकार आगामी शीतकालीन सत्र में राफेल डील में हुए घोटाले से सहमत होगी ?

खबरें और भी:-

फ्लिपकार्ट के 'बिग बिलियन डेज' सेल की तारीख बताओ और स्पेशल ऑफर्स का लाभ पाओ

आरबीआई की नई गाइडलाइन, अब दो टुकड़ों वाला नोट भी चलेगा

अंतर्राष्ट्रीय अहिंसा दिवस के मौके पर संयुक्त राष्ट्र के महासचिव अक्टूबर में आएंगे भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -