बड़ी खबर: बिहार में भड़का सांप्रदायिक टकराव, मारपीट और पथराव में कई लोग घायल
बड़ी खबर: बिहार में भड़का सांप्रदायिक टकराव, मारपीट और पथराव में कई लोग घायल
Share:

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल जिले के किऊल थाना इलाके में दो गुटों के बीच विवाद के मामले ने तूल पकड़ लिया और वह सांप्रदायिक टकराव के रूप में बदल गया। वहीं देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई और पत्‍थरबाजी भी होने लगी। बताया जा रहा है इस हिंसक घटना में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। जी हाँ और एक गुट के लोगों ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक सांप्रदायिक टकराव की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को सुलझाने की कोशिश की और हालात बिगड़ते देख बड़ी तादाद में जवानों को घटनास्‍थल पर भेजा गया। खबरों के अनुसार इलाके में तनाव को देखते हुए सुरक्षा काफी सख्‍त कर दी गई है।

हालाँकि फिलहाल स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में लग चुकी है। अब तक सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक, बीते शुक्रवार देर रात लखीसराय के किऊल में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई। यह घटना किऊल थाना क्षेत्र के हकीमगंज गांव में दो संप्रदायों के बीच हुई। ऐसा बताया जाता है कि आपसी विवाद में दो गुटों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और पत्‍थरबाजी भी हुई। वहीं दूसरी तरफ मिली खबर के मुताबिक हिंसा की इस घटना मे दोनों पक्ष के कई लोग जख्मी हो गए और इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। कहा जा रहा है घटना की सूचना मिलते ही एसपी सुशील कुमार, एसडीएम संजय कुमार, एएसपी सैयद इमरान मसूद समेत नगर थाना, कबैया थाना, किऊल थाना और सूर्यगढ़ा थाना की पुलिस मौक पर पहुंच गई।

इस दौरान बेन हुए हालात को देखते हुए बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी मौके पर कैंप कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि यहाँ सांप्रदायिक हिंसा की घटना के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। जी हाँ और इसी वजह से किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए मौके पर 4 थानों की पुलिस की तैनाती की गई है। दूसरी तरफ हकीमगंज में लखीसराय नगर थाना, कवैया थाना, किऊल थाना और सूर्यगढ़ा थाना की पुलिस को तैनात कर दिया गया है। अब यहाँ पर पुलिस का पहला उद्देश्‍य हालात को नियंत्रित करना है और इसी के साथ ही उपद्रवियों की पहचान कर उचित कार्रवाई भी करना है।

भारत में पहली फिल्म बनाने के लिए खो दी थी आँखे, जानिए कौन है दादा साहेब फाल्के

जब ऋषि कपूर ने बताया था चौकाने वाला राज, सुनकर उड़ गए थे हर किसी के होश

रमजान के महीने में नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -