बस का हाॅर्न बजाने पर चालक की हत्या, क्षेत्र में फैला सांप्रदायिक तनाव
बस का हाॅर्न बजाने पर चालक की हत्या, क्षेत्र में फैला सांप्रदायिक तनाव
Share:

कौशांबी : क्या बस का हाॅर्न बजाने पर कोई लड़ाई कर सकता है। मगर इन दिनों कुछ ऐसे ही हालात सामने आए हैं। लगता है लोगों का धैर्य काफी कम होता जा रहा है। हाल ही में बस का हाॅर्न बजाने के एक मामले में एक व्यक्ति को इतना पीटा गया कि उसने दम तोड़ दिया। एक छोटी सी बात ने गंभीर विवाद का रूप ले लिया और क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव रंग लेने लगा। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के कौशांबी में इस तरह का मामला सामने आया है। जिसमें कहा गया है कि मंझनपुर क्षेत्र में पुलिस को सांप्रदायिक तनाव उपजने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस पहुंची और विवाद कर रहे लोगों को शांत करवाया।

दरअसल यहां एक बस चालक क्षेत्र से बस ले जा रहा था। इस दौरान चैराहे पर भीड़ अधिक होने पर उसने हाॅर्न बजा दिया। इसके बाद हाॅर्न बजाने से वहां मौजूद लोग गुस्सा गए। इसमें से कैसर और वकील नामक युवकों ने बस चालक को टोका। जब मामला कहासुनी के बाद और बढ़ गया तो इनमें विवाद होने लगा। यह देखकर क्षेत्र से इनके समर्थन निकल आए और उन्होंने बस चालक को पीट दिया।

बस चालक को पीटने के बाद घटना सांप्रदायिक रंग लेने लगी। इस दौरान क्षेत्र में तनाव फैल गया और दुकानों के शटर बंद होने लगे। जब पुलिस को तनाव की सूचना मिली तो मौके पर बल को रवाना किया गया। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर बल की तैनाती की। पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -