Commonwealth2018 : खिलाड़ियों से गृहमंत्री ने मिलकर शुभकामनाएं दी
Commonwealth2018 : खिलाड़ियों से गृहमंत्री ने मिलकर शुभकामनाएं दी
Share:

एक तरफ भारत में आईपीएल का खुमार है उसी तरह ऑस्ट्रेलिया में 4 अप्रेल से कामनवेल्थ गेम्स शुरू होने जा रहे है. जिसमें भारत की तरफ से 222 खिलाड़ी विभिन्न प्रकार के खेलों में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने के लिए जा रहे है. खिलाड़ियों के विदेश रवाना होने से पहले भारतीय ओलम्पिक संघ(आईओए)  ने खिलाड़ियों के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया, कार्यक्रम में गृहमंत्री और गृह राज्य मंत्री मौजूद थे. 

खिलाड़ियों के रवाना होने से पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सभी खिलाड़ियों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी, और उनके मैडल लाने की प्रार्थना की. साथ ही राजनाथ सिंह के जूनियर गृह राज्य मंत्री  किरण रिजिजू ने भी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. इस मौके पर ओलंपिक संघ के अध्यक्ष डा. नरेंद्र ध्रुव बत्रा ने इस मौके पर कहा मुझे अपना सबसे अच्छे खिलाड़ियों का यह दल आस्ट्रेलिया रवाना करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है. हमें यकीन है कि ये खिलाड़ी देश का नाम रौशन करेंगे.

भारतीय खिलाड़ियों का यह दल विभिन खेलों जैसे भारोत्तोलन, कुश्ती, बास्केटबॉल, एथलेटिक्स, लॉन बॉल,मुक्केबाजी, टेबल टेनिस, पैरा स्पोट्स में भाग लेने के लिए रवाना हुए है. इन्हीं में कुछ खिलाड़ी पहले हो ऑस्ट्रेलिया की परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने के लिए पहले ही वहां पहुंच चुके है. 

IPL2018: देखें धोनी और रोहित की नई टीमों में कितना है दम?

बैंक धोखाधड़ी करने वालों के पासपोर्ट रद्द हों - ईडी

ऑकलैंड टेस्ट: 58 रन पर सिमटी इंग्लैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -