कॉमनवेल्थ गेम्स: साइना के ट्वीट पर 'ज्वाला' का हमला
कॉमनवेल्थ गेम्स: साइना के ट्वीट पर 'ज्वाला' का हमला
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड स्थित गोल्ड कोस्ट शहर में कॉमनवेल्थ-2018 गेम्स का आज आगाज़ होने वाला है, इसमें भारत की ओर से स्टार शटलर पीवी सिंधु फ्लैग बीयरर होंगी. इस साल कॉमनवेल्थ गेम्स में कुल 71 देश हिस्सा ले रहे हैं, इन खेलों में 24 प्रतियोगिताएं हैं, जिनमें भारत 15 प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले रहा है. गोल्ड कोस्ट के कारारा स्टेडियम में खेल कि शुरुआत के समय थियेटर कलाकार खास प्रस्तुति देंगे भारतीय समयानुसार ओपनिंग सेरेमनी दोपहर में करीब तीन बजे शुरू होगी (गोल्ड कोस्ट में शाम 7:30 बजे ओपनिंग सेरेमनी का आगाज होगा.

गेम्स के शुरु होने से पहले ही भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया के ट्वीटर साइट पर जुबानी जंग छिड़ गई है. एक तरफ जहां ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने बीते सोमवार को पिता हरवीर सिंह को खेल गांव में एंट्री नहीं मिलने पर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर दिखाते हुए खेल छोड़ने की धमकी दी थी. 

साइना के बेबाक राय और खेल छोड़ने की धमकी पर भारत की शीर्ष डबल्स बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को नागवार लगी, ज्वाला गुट्टा ने साइना का बिना नाम लिए पटलवार कर दिया. मेरे परिवार हमेशा खेल देखने के लिए पैसे देते हैं, और होटल में रुकते हैं. मुझे पता नहीं होता है कि किस चीज की मांग की गई और क्या वादा किया गया.  लेकिन हमें खेल के तारीखों का पता होता है, और जब हमें पहले ही तारीखों का पता होता है तो टिकट भी पहले ही करा लेना ठीक होता है, खेल छोड़ने की धमकी देना खेल को अस्त-व्यस्त करना सही नहीं है.

CWG 2018: चैनल-9 की प्रसारण मान्यता रद्द

CWG 2018: साइना नेहवाल इस कारण हुई ख़ुश

CWG2018: कितने स्वर्ण पदक किसके पास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -