ये हैं कुछ ऐसे कलर जो हर स्किन टोन पर करते हैं सूट
ये हैं कुछ ऐसे कलर जो हर स्किन टोन पर करते हैं सूट
Share:

शादी का सीजन चल रहा है सभी लोग अपने लिए ड्रेस चुनते हैं और कुछ ऐसी ड्रेस चुनते हैं जो सबसे अलग दिखाई दे. शॉपिंग चाहे शादी की हो या कैजुअली, इसे करना आसान नहीं ये बात तो तय है. ऐसे में अगर आपको लेटेस्ट फैशन और ट्रेंड की जानकारी और साथ ही कलर की जानकारी ना हो ये आपके लिए मुश्किल हो सकता है. लेकिन वहीं आपको स्किन के अनुसार ड्रेस के कलर का भी ध्यान रखना होता  है.  जी हां, आप कितने ही फैशनेबल कपड़े क्यों न खरीद लें अगर उसका कलर आपकी स्किन टोन को नहीं सूट करता तो शायद उसे पहनने का नंबर कभी नहीं आता. लेकिन कुछ एक कलर ऐसे हैं जो लगभग हर एक स्किन टोन पर जंचते हैं. आजहुं आपको ऐसे ही कलर बताने जा रहे हैं जो हर किसी पर सूट करेंगे. 

ऑलिव ग्रीन 

डस्की स्किन टोन पर ऑलिव ग्रीन बहुत ही खूबसूरत लगता है. वैसे ग्रीन के ज्यादातर शेड्स इस स्किन टोन पर जंचते हैं. इंडियन से लेकर वेस्टर्न हर एक आउटफिट्स में आप बिंदास होकर इस कलर को ट्राय कर सकती हैं.

मरसाला कलर

मरसाला जिसे मैरून नाम से भी जाना जाता है. साड़ी हो, सूट या फिर ईवनिंग गाउन, इस कलर को आप कभी भी कैरी कर सकती हैं. अक्सर लेडीज़ इस कलर को शादी के बाद पहने जाने वाले कलर्स का सोचकर अवॉयड करती हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं. ये कलर आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है.

मस्टर्ड कलर

येलो कलर लोग ले तो लेते हैं लें उन्हें पहनते नहीं हैं. लेकिन येलो में भी कई शेड्स आते हैं जिनमें मस्टर्ड कलर आपकी स्किन टोन पर बहुत खिलेगा इसकी गारंटी है. तो बिंदास होकर इस शेड्स के आउटफिट्स को करें अपने वॉडरोब में शामिल.

कोरल

रेड के ज्यादातर शेड्स डस्की स्किन टोन पर फबते हैं लेकिन अगर आप इन्हें ट्राय करने से कतरा रही हैं तो कोरल का ऑप्शन ट्राय करें. जो डे आउटिंग से लेकर नाइट पार्टी हर एक जगह आपको देंगे एक्स्ट्रा अटेंशन. रेड और ऑरेंज के कॉम्बिनेशन वाला ये कलर क्लासी लुक देने के साथ-साथ लगभग हर स्किन टोन पर जंचता है.

गंजेपन से हो रही शर्मिंदगी से बचाएंगे आपको ये उपाय

पार्टी में काफी सूट करेगा ब्लैक कलर

क्या आपने ट्राय की Anaqa ज्वेलरी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -