पत्नी के सामने तेजस्वी यादव से पूछा लड़कियों के प्रपोजल को लेकर सवाल तो बोले नेता- ऐ! ये सब...
पत्नी के सामने तेजस्वी यादव से पूछा लड़कियों के प्रपोजल को लेकर सवाल तो बोले नेता- ऐ! ये सब...
Share:

पटना: शादी के पश्चात् RJD नेता व लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव प्रथम बार पटना पहुंचे। तेजस्वी यादव ने कहा कि शीघ्र ही पटना में बहु भोज आयोजित किया जाएगा, जिसका आमंत्रण सबको दिया जाएगा। अपने एक इंटरव्यू में शादी को लेकर उठ रहे प्रश्नों पर RJD नेता व रिचेल ने खुल कर उत्तर दिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि शादी गुपचुप नहीं की गई है। सब कुछ दोनों परिवारों की मंजूरी से हुआ है। पहले से ही सोचा था, बिहार जाकर सभी को बहु भोज का आमंत्रण दिया जाएगा। शादी में केवल सभी बहनों एवं भाई को बुलाया था। 

वही शादी में किसी को नहीं बुलाने के प्रश्न पर RJD नेता ने कहा कि सब कुछ इतनी जल्दी तय हुआ कि वक़्त ही नहीं मिला। वैसे भी दिल्ली में ऐसा स्थान कहां है, जहां हर कोई फिट हो पाए। तेज प्रताप की शादी में देखा था कितनी भीड़ हुई थी, मंच भी टूट गया था। अब पीएम व राष्ट्रपति जी को आमंत्रण देते तो सभी लोग उनके स्वागत में ही लगे रहते। वही रिचेल के बारे में तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी काफी वक़्त से जान पहचान थी। मित्रता थी। पिता जी ने पूछा था कोई लड़की हो तो बताओ, तुम्हारी शादी करनी है। हमने मिलवाया, वो तैयार हो गए। शादी को देर हो गई, क्योंकि बिहार का चुनाव भी बीच में आ गया, कोरोना भी था। लालू जी का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं था। समय की प्रतीक्षा थी। समय मिला तो सब कुछ ठीक हो गया। माता-पिता का यही प्रार्थना होती है कि बच्चे खुश रहें। 

वही साक्षात्कार के चलते जब रिचेल से पूछा गया कि तेजस्वी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। डिप्टी सीएम रहते हुए उनके पास कई लड़कियों को प्रपेाजल आते थे। तो कैसा लगता था? इस प्रश्न पर तेजस्वी बोले- ये सब प्रश्न नहीं, हम चलते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा कमिटमेंट इन्हीं से था। हम लोग समाजवादी लोग हैं। लोहिया जी ने बताया है कि एक बार कमिटमेंट कर दो तो उसे पूरा करो। 

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -