जब कड़कती बिजली के साथ हुई एरोप्लेन की टक्कर
जब कड़कती बिजली के साथ हुई एरोप्लेन की टक्कर
Share:

जब हम किसी विमान पर कड़कती बिजली का प्रकोप देखते हैं तो, हमें केवल देखने भर से ही उस दृश्य से डर लग जाता है. जिस बात को केवल देखकर या सुनकर ही डर लगता है वो जब असल जिंदगी में घटती है तो क्‍या होता है, इसकी एक झलक देखी एमस्‍टरडम से पेरू जा रहे कुछ हवाई यात्रियों ने.

जिन लोगों को हवाई यात्रा से डर लगता है उनके लिए तो वाकई ये खबर और ज्‍यादा डराने वाली है, क्‍योंकि ये एक व्‍यवसायिक यात्री विमान के साथ हुआ एक अति नाटकीय हादसा था. KLM के बोइंग 777 ने जैसे ही एमस्‍टरडम के शिफ़ल हवाई अड्डे से टेक ऑफ के बाद हवा में अपने को स्‍थापित किया अचानक आसमान में बिजली कड़की और सीधे उससे आ टकरायी.

एक शख्‍स ने घटना का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया साइट यू ट्यूब पर भी साझा कर दिया जिसे लाखों ने देखा. वीडियो को करीब एक घंटे में 140, 000 लोगों ने देखा और उस पर हैरानी भरे कमेंट किए. भले ही बाद में वीडियो को देख कर यात्रियों को पता चला कि दरसल क्‍या हुआ था, परंतु उस समय तो अहसास होने से पहले जहाज बिजली के टकरा कर निकल गया.

बिजली के सीधे टकराने के बावजूद जहाज को कोई ऐसी क्षति नहीं पहुंची जो यात्रियों के लिए जानलेवा होती और उनकी यात्रा सुरक्षित पूरी हो गई. हादसे के 12 घंटे 40 मिनट बाद अपनी उड़ान पूरी करके यान लीमा हवाई अड्डे पर उतर गया.

तैमूर की हॉट मम्मी ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट, लग रही हैं गॉर्जियस

जब चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

दुबले होने के शौक से जब जान पर बन आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -